गोवा : पणजी में बोले जेपी नड्डा, राज्य के हर व्यक्ति को सशक्त बनाने की दिशा में करेंगे काम

पणजी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा हमें गोवा में मिलकर काम करने की जरूरत है। पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयासों के तहत राज्य का विकास करना है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:17 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:12 AM (IST)
गोवा : पणजी में बोले जेपी नड्डा, राज्य के हर व्यक्ति को सशक्त बनाने की दिशा में करेंगे काम
आज जेपी नड्डा के गोवा दौरे का दूसरा दिन है

पणजी, एएनआइ। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। उन्होंने आज पणजी के महालक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना की। पणजी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, नड्डा ने कहा, 'हमें गोवा में मिलकर काम करने की जरूरत है। पीएम मोदी के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयासों के तहत राज्य का विकास करना है।' उन्होंने कहा, 'हमें राज्य के हर एक व्यक्ति को सशक्त बनाने की दिशा में काम करने की जरूरत है।'

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भाजपा ने राज्य का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी और सांसद दर्शन जरदोश को राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

डाक्टरों को किया संबोधित

अपने दौरे के पहले दिन जेपी नड्डा डाबोलिम हवाई अड्डे पर उतरे और पणजी गए। यहां उन्होंने डाक्टरों के एक सम्मेलन को संबोधित किया। यह कार्यक्रम भाजपा के गोवा मेडिकल सेल द्वारा आयोजित किया गया था। इस मौके पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सदानंद शेत तनावडे, गोवा बीजेपी चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी डाक्टर शेखर सालकर मौजूद थे।

गोवा में विधानसभा चुनाव 2022 की शुरुआत में होने हैं। पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजभवन में गोवा के राज्यपाल पीएस श्रीधरन पिल्लई को दो ज्ञापन सौंपे। इसमें उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के इस्तीफे की मांग की है। इस प्रतिनिधिमंडल में लोकसभा सांसद सौगत रॉय, पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, गोवा के पूर्व सीएम लुइजिन्हो फलेरियो, गोवा टीएमसी नेता स्वाति केरकर और डोरिस टेक्सीरा भी शामिल थे।

पहले ज्ञापन में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के इस्तीफे की मांग की गई है और इसके साथ ही पूर्व राज्यपाल सत्य पाल मलिक द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर भाजपा शासित राज्य सरकार के खिलाफ उच्च स्तरीय न्यायिक जांच की मांग की गई।

chat bot
आपका साथी