उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा, जानें कार्यक्रम से जुड़ी सभी ताजा जानकारी

जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। नड्डा के इस दौरे को लेकर भाजपा पूरी तरह तैयार है। इस दौरान जेपी नड्डा पहले देहरादून जाएंगे। इसके बाद वह 11 बजे देहरादून से चमोली के लिए रवाना होंगे। यहां पर नड्डा सैनिक सम्मान यात्रा का शुभारंभ

Pooja SinghPublish:Mon, 15 Nov 2021 08:37 AM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 08:37 AM (IST)
उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा, जानें कार्यक्रम से जुड़ी सभी ताजा जानकारी
उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा, जानें कार्यक्रम से जुड़ी सभी ताजा जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। नड्डा के इस दौरे को लेकर भाजपा पूरी तरह तैयार है। इस दौरान जेपी नड्डा पहले देहरादून जाएंगे। इसके बाद वह 11 बजे देहरादून से चमोली के लिए रवाना होंगे। यहां पर नड्डा सैनिक सम्मान यात्रा का शुभारंभ करेंगे। 

जेपी नड्डा का अल्मोड़ा जाने का भी कार्यक्रम है। अल्मोड़ा में जेपी नड्डा भाजपा की कई बैठकों में हिस्सा लेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। आज शाम को ही जेपी नड्डा रुद्रपुर जाएंगे, रात्रि विश्राम वहीं कर अगले दिन 16 नवंबर को जेपी नड्डा ताबड़तोड़ बैठकर करेंगे,  जहां वह एक छोटी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। दो दिवसीय कार्यक्रम के दाैरान नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 

सिविल लाइन स्थित होटल में रविवार को पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश प्रवक्ता विनय रूहेला ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 15-16 नवंबर को रूद्रपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गयी है। पूर्ण कार्यक्रम प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी के दिशा निर्देश में किया जा रहा है। कार्यक्रम के समन्वयक के रूप में जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा सहयोगी के रूप में हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। यह कार्यक्रम कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नई उर्जा देने का काम करेगा।