भाजपा किसान मोर्चा की बैठक का पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया उद्घाटन

बैठक के दौरान केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर कुछ किसान संगठनों और विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही गलत सूचनाओं का जवाब देने को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा। किसान दिल्ली की सीमाओं पर पिछले कई महीनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

By Neel RajputEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:19 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:19 PM (IST)
भाजपा किसान मोर्चा की बैठक का पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया उद्घाटन
दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में किया गया उद्घाटन

नई दिल्ली, एएनआइ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में भाजपा किसान मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का उद्घाटन किया।

BJP National President JP Nadda inaugurates meeting of national office bearers of BJP Kisan Morcha at party headquarters in Delhi pic.twitter.com/RuaHqxywQl

— ANI (@ANI) June 22, 2021

इससे एक दिन पहले भाजपा किसान मोर्चा के प्रवक्ता मनोज यादव ने एक बयान में कहा था कि बैठक के दौरान केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर कुछ किसान संगठनों और विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही गलत सूचनाओं का जवाब देने को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि यह कानून किसानों को बिचौलियों से निजात दिलवाएंगे। मनोज यादव ने कहा कि पदाधिकारी केंद्र सरकारी की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराने के विभिन्न तरीकों पर भी चर्चा करेंगे। बता दें कि कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं पर पिछले कई महीनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी