JP नड्डा ने कासरगोड में भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन, केरल सरकार को सोना तस्करी मामले में घेरा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केरल के कासरगोड में नए बने पार्टी जिला समिति कार्यालय भवन डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिर का वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया।

By TaniskEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 12:46 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 01:42 PM (IST)
JP नड्डा ने कासरगोड में भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन, केरल सरकार को सोना तस्करी मामले में घेरा
JP नड्डा ने कासरगोड में भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन, केरल सरकार को सोना तस्करी मामले में घेरा

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केरल के कासरगोड में नए बने पार्टी जिला समिति कार्यालय भवन 'डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंदिर' का वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया।इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर  सोना तस्करी मामले में सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि हर जगह सोने का रंग पीला होता है, लेकिन केरल में सोने का रंग लाल है,हमें इसे समझना होगा। उस आइटी अधिकारी और मख्यमंत्री के निजी सचिव के बीच क्या रिश्ता है? दो दिन पहले मैंने देखा कि सीएम ने पीएम को पत्र लिखा और कहा कि जांच में कोई कसर नहीं छोड़ी जानी चााहिए। हमारे यहां हिन्दी में ​कहावत है कि 'चोर की दाढ़ी में तिनका', कहीं न कहीं मुख्यमंत्री का कार्यालय भी इसमें शामिल है। मैं केरल के लोगों  को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि भारत सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी और सारे तथ्यों को साथ लाएगी। 

इससे पहले उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिनाराई विजयन की सरकार ने कोरोना संकट को बढ़ा दियाहै। उन्होंने वास्तविक आंकड़ों को दबाने की कोशिश की, यहां तक कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) और डॉक्टरों ने कहा कि हमें परीक्षण बढ़ाना चाहिए, लेकिन राज्य सरकार का रवैया हमेशा नकारात्मक रहा। 

पीएम मोदी का केरल के साथ भावनात्मक संबंध

इस दौरान नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केरल के साथ भावनात्मक संबंध है। जब पुत्तिंगल मंदिर हादसा कोल्लम में हुआ, पीएम मोदी 8-10 घंटे के भीतर वहां पहुंचे और वे अकेले नहीं बल्कि सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों की एक टीम के साथ गए। नड्डा ने यह भी कहा कि अबू धाबी में लोगों को संबोधित करने से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल प्रवासियों के साथ मुलाकात की, उनसे बात की, उनके साथ दोपहर का भोजन किया और उनकी समस्याओं को विस्तार से समझा और उन्हें हल करने की कोशिश की। दुबई जाने पर उन्होंने फिर ऐसा ही किया।

नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा

नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी चीन पर बार-बार सवाल उठा रहे हैं। भारत के लोग जानते हैं कि डोकलाम गतिरोध के दौरान, आप चीनी राजदूत से मुलाकात कर रहे थे। आपने लोगों को गुमराह किया, देश को इसके बारे में तब पता चला जब चीनी राजदूत ने तस्वीरें ऑनलाइन डाली।

chat bot
आपका साथी