... जब राहुल गांधी ने कहा- दो-तीन महीनों में आपको और मजा दिखाएंगे

राहुल ने कहा कि मोदी के राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स जैसे सभी कामों में चोरी हुई है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 08:43 AM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 02:29 PM (IST)
... जब राहुल गांधी ने कहा- दो-तीन महीनों में आपको और मजा दिखाएंगे
... जब राहुल गांधी ने कहा- दो-तीन महीनों में आपको और मजा दिखाएंगे

नई दिल्ली, प्रेट्र। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स से बाचतीत करते हुए कहा कि अभी तो शुरुआत है, अभी देखना मजा आएगा। आने वाले दो-तीन महीनों में ऐसा ही मजा दिखाएंगे आपको। इतना ही नहीं इससे राहुल ने कहा कि एक-एक कर हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं।

मोदी सरकार ने हर जगह बेईमानी की है। मोदी के राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स जैसे सभी कामों में चोरी हुई है। इससे पहले अगस्त में राहुल ने कहा था कि राफेल में वैश्विक भ्रष्टाचार है। आने वाले कुछ हफ्तों में राफेल से बड़े बम गिरने वाले हैं।

भाजपा-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है। भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा कि पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल गांधी के ट्वीट का इस्तेमाल किया।

भाजपा की ओर से संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि पहले पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल गांधी के ट्वीट का इस्तेमाल किया। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ट्वीट करते हैं। राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे और मोदी राहुल से डरे हुए हैं। राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है।

राहुल ने एक वीडियो जारी कर किया ट्विट
वहीं सोमवार को राहुल गांधी ने एक फ्रांसीसी मीडिया पोर्टल का वीडियो जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला किया और उन्हें भारत का कमांडर-इन-थीफ करार दिया। राफेल डील पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद का बयान आने पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साध रखा है। डील में कथित तौर पर घोटाले का आरोप लगा पीएम से इस्तीफा मांगा जा रहा है।

राहुल गांधी ने ट्विटर पर पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के इंटरव्यू वाला वीडियो शेयर किया है। यह फ्रांसीसी प्रकाशन 'मीडियापार्ट' वेबसाइट की एक रिपोर्ट से संबंधित है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह कमांडर इन थीफ के बारे में दुखद सच है। इस वीडियो में ओलांद को कहते हुए सुना जा सकता है कि हमें कोई दूसरा विकल्प नहीं दिया गया था। वह कह रहे हैं कि इस मुद्दे पर हमें कुछ नहीं कहना है। भारत सरकार ने सेवा प्रदाता का नाम सुझाया और दासौ ने अंबानी से बातचीत की।

chat bot
आपका साथी