गोवा की राज्यपाल ने मनमोहन पर कटाक्ष किया, एक्सीडेंटल पीएम को कहीं ये बातें

राज्यपाल ने कहा कि एक एक्सीडेंटल लीडर की नियुक्ति करते हुए यह उपाय नहीं किया गया कि वह आदमी मुद्दों, अध्ययनों को कैसे समझेगा या उसका विश्लेषण करेगा।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 08:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 08:38 PM (IST)
गोवा की राज्यपाल ने मनमोहन पर कटाक्ष किया, एक्सीडेंटल पीएम को कहीं ये बातें
गोवा की राज्यपाल ने मनमोहन पर कटाक्ष किया, एक्सीडेंटल पीएम को कहीं ये बातें

पणजी, आइएएनएस। गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर इशारे-इशारे में हमला किया। राज्यपाल ने कहा कि कुछ नेता दूसरों के द्वारा सत्ता में आए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ अनिवार्य जरूरतें होती हैं जिनका वे निर्वाह करते हैं। राज्यपाल गोवा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट की ओर से वूमेन लीडरशिप फोरम में आयोजित 'पाथवे टू रीसाइलेंट लीडरशिप' कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं।

राज्यपाल ने कहा कि एक एक्सीडेंटल लीडर की नियुक्ति करते हुए यह उपाय नहीं किया गया कि वह आदमी मुद्दों, अध्ययनों को कैसे समझेगा या उसका विश्लेषण करेगा। अपने पूरे भाषण में उन्होंने मनमोहन सिंह का नाम नहीं लिया। लेकिन उन्होंने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब पूर्व प्रधानमंत्री पर बनी फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर विवाद मचा हुआ है। इस फिल्म को लेकर भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है।

सिन्हा ने कहा, 'कई तरह के नेता होते हैं। उनमें से कुछ दुर्घटनावश होते हैं और दूसरों के द्वारा सत्ता में स्थापित किए जाते हैं। वे बनाए जाते हैं और उन्हें कुछ पारंपरिक दायित्व का निर्वाह करने को कहा जाता है।'

chat bot
आपका साथी