सामूहिक दुष्कर्म वाले अपने बयान पर अब गोवा सीएम ने कहा, मैं भी हूं 14 साल की बेटी का पिता

अपने बयान पर सफाई देते हुए गोवा सीएम प्रमोत सावंत ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि इस मामले में दोषियों को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा मिले। हमारे नागरिकों की सुरक्षा हमेशा मेरी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:30 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:36 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म वाले अपने बयान पर अब गोवा सीएम ने कहा, मैं भी हूं 14 साल की बेटी का पिता
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की फाइल फोटो

पणजी, एएनआइ। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। प्रमोद सावंत ने विधानसभा में कहा था कि माता-पिता को यह आत्ममंथन करने की जरूरत है कि उनके बच्चे पूरी रात बीच पर क्यों थे। इस बयान को लेकर विपक्ष हमलावर हो गया है और इसे शर्मनाक बताया था।

अपने बयान पर सफाई देते हुए शुक्रवार को उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में मेरे बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है। एक जिम्मेदार सरकार के मुखिया के रूप में और एक 14 साल की बेटी के पिता के रूप में, मैं बहुत दुखी और परेशान हूं। इस घटना का दर्द असहनीय है।

My statement about unfortunate incident was taken out of context. Both as head of a responsible Govt & as a father of a 14-yr-old daughter, I was deeply pained & disturbed. Pain of this incident is inexplicable: Goa CM Pramod Sawant on his remark over gang-rape of 2 minor girls pic.twitter.com/ek5i17eyiT

— ANI (@ANI) July 30, 2021

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, कि मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि इस मामले में दोषियों को कानून के तहत कड़ी से कड़ी सजा मिले। हमारे नागरिकों की सुरक्षा हमेशा मेरी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। किसी भी समय मैंने हमारे कानून द्वारा मिली सुरक्षा के अधिकार को नकारने का प्रयास नहीं किया है। गोवा पुलिस वास्तव में अच्छा काम करती रही है, खासकर जब महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा की बात आती है। वे पहले ही इस मामले तेजी से कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर चुके हैं।

chat bot
आपका साथी