असम में चार बार कांग्रेस विधायक रह चुके रूपज्योति कुर्मी भाजपा में शामिल, दूसरे दलों के नेता भी ले रहे प्रेरणा

असम में कांग्रेस से चार बार विधायक रह चुके व दिग्गज जनजाति नेता रूपज्योति कुर्मी ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता रहे रूपम कुर्मी के बेटे रूपज्योति गोलाघाट जिले के मरियानी से चार बार विधायक रह चुके हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:30 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:30 AM (IST)
असम में चार बार कांग्रेस विधायक रह चुके रूपज्योति कुर्मी भाजपा में शामिल, दूसरे दलों के नेता भी ले रहे प्रेरणा
सीएम हिमंता ने कहा- पीएम मोदी के आदर्शों से दूसरे दलों के नेता भी ले रहे प्रेरणा

गेरुकामुख, प्रेट्र। असम में कांग्रेस से चार बार विधायक रह चुके व दिग्गज जनजाति नेता रूपज्योति कुर्मी ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने राष्ट्रीय व राज्य के नेतृत्व से खफा होकर चार दिन पहले ही कांग्रेस व विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

मुख्यमंत्री ने कुर्मी का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा- दूसरे दलों के नेता आने को तैयार

मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने कुर्मी का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्शों से प्रभावित होकर दूसरी पार्टियों के कई और नेता भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं।

सरमा ने कहा- पीएम मोदी के आदर्शों से प्रभावित होकर कई दलों के नेता आने को तैयार

धेमाजी जिले में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा कि राष्ट्र के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्शों और कठिन परिश्रम से प्रभावित होकर कई दलों के नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा- एक दिन राज्य के सभी लोग व संगठन भाजपा के साथ आ जाएंगे

उन्होंने कहा, 'मुझे पूरा विश्वास है कि सशक्त और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए एक दिन राज्य के सभी लोग व संगठन भाजपा के साथ आ जाएंगे।' सरमा ने कहा कहा कि वर्ष 2014 के बाद कई दलों के प्रमुख नेता भाजपा का दामन थाम चुके हैं और कई ने इच्छा जताई है।

सरमा ने कहा- कुर्मी सिर्फ जनजाति ही नहीं, पूरे प्रदेश की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं

उन्होंने कहा कि कुर्मी सिर्फ जनजाति ही नहीं, पूरे प्रदेश की इच्छा व आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता रहे रूपम कुर्मी के बेटे रूपज्योति गोलाघाट जिले के मरियानी से चार बार विधायक रह चुके हैं।

chat bot
आपका साथी