छत्तीसगढ़ में पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक कंवर ने सीएम बघेल को पीएम बनने की दीं शुभकामनाएं

छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के विभिन्न विकास कार्यों का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को वर्चुअल भूमिपूजन और लोकार्पण किया। वर्चुअल आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता ननकी राम कंवर ने दो-दो बार बघेल के प्रधानमंत्री बनने की कामना की।

Bhupendra SinghFri, 18 Jun 2021 11:09 PM (IST)
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी में कहा- ननकी भैया, मोदी जी सुनत हे...

राज्य ब्यूरो, कोरबा। छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता ननकी राम कंवर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काम से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने उनको प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दे दीं। शुक्रवार को वर्चुअल आयोजित सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान ननकीराम ने दो-दो बार बघेल के प्रधानमंत्री बनने की कामना की।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ी में कहा- ननकी भैया, मोदी जी सुनत हे...

उन्होंने कहा कि मैं तो कहता हूं, आप मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री बन जाइए, मेरी शुभकामनाएं हैं। इस पर सीएम बघेल ने चुटकी ली। उन्होंने छत्तीसगढ़ी में कहा- ननकी भैया, मोदी जी सुनत हे...। इसके साथ ही समारोह में ठहाके लगे।

कोरबा जिले के विकास कार्यों का बघेल ने वर्चुअल भूमिपूजन और लोकार्पण किया

छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के विभिन्न विकास कार्यों का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को वर्चुअल भूमिपूजन और लोकार्पण किया। कार्यक्रम में कोरबा के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित राजीव गांधी इंडोर आडिटोरियम से राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और रामपुर सीट से विधायक ननकी राम कंवर भी जुड़े थे।

बघेल की तारीफ करते हुए विधायक ने कहा- आप गरीब जनता के लिए बेहतर कार्य कर रहे हैं

कंवर ने अपने संबोधन के दौरान सीएम बघेल की तारीफ करते हुए कहा कि आप गरीब जनता के लिए बेहतर कार्य कर रहे हैं। आप इसी तरह कार्य करते रहें, ताकि एक दिन प्रधानमंत्री बन जाएं।

बघेल ने चुटकी लेते हुए कहा- मोदी जी देख रहे हैं न, पूरी दुनिया में डंका बज रहा है

इस पर सीएम बघेल ने जब चुटकी ली तो कंवर थोड़ा संभले और फिर कुछ देर चुप रहकर बोले- मोदी जी देख रहे हैं न, पूरी दुनिया में डंका बज रहा है। इसके बाद कंवर हाथ जोड़कर अपनी सीट पर जाकर बैठे गए। हालांकि, इससे पहले उन्होंने अपने संबोधन के दौरान जिले में चल रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर सवाल उठाए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.