Howdy Modi के रंग में रंग गए मंत्री और नेता, ट्विटर पर अपना प्रोफाइल बदला

Howdy Modi ह्यूस्टन में हाउडी मोदी के आयोजन से पहले भारत के ज्‍यादातर मंत्री और भाजपा नेता इसके रंग में रंग गए।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Sun, 22 Sep 2019 09:03 PM (IST) Updated:Sun, 22 Sep 2019 09:25 PM (IST)
Howdy Modi के रंग में रंग गए मंत्री और नेता, ट्विटर पर अपना प्रोफाइल बदला
Howdy Modi के रंग में रंग गए मंत्री और नेता, ट्विटर पर अपना प्रोफाइल बदला

नई दिल्ली, जेएनएन। ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' के आयोजन से पहले भारत के सभी मंत्री और भाजपा के नेता इसके रंग में रंग गए। विदेश मंत्री एस. जयशंकर, स्मृति इरानी, पीयूष गोयल, रामविलास पासवान समेत राधामोहन सिंह और तमाम नेताओं ने ट्विटर पर हाउडी मोदी को प्रोफाइल बनाया है। 

मंत्रियों ने बदली फोटो 

ट्विटर पर हाउडी मोदी की प्रोफाइल केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पीएमओ राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी लगाई है। हालांकि गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी चीफ जेपी नड्डा ने अपनी प्रोफाइल नहीं बदली है। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और मंत्री जुएल उरांव ने भी प्रोफाइल की फोटो  पिक बदली है। महिला व बाल विकास मंत्री ईरानी ने लिखा, 'टेक्सास के ह्यूस्टन शहर में हाउडी मोदी का मंच तैयार है। अमेरिका में भारतीय समुदाय का सम्मेलन व पीएम मोदी का संबोधन रात 8:30 बजे से शुरू होगा..इसे मिस न करें।'

गृहमंत्री अमित शाह ने समारोह का एक पोस्टर साझा करते हुए सभी से 'हाउडी मोदी मय' हो जाने का अनुरोध किया। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पीएमओ का वीडियो साझा किया, जिसमें पीएम मोदी एनआरजी स्टेडियम में दाखिल होते हुए दिखाए गए। 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी एक ट्वीट किया है और कहा है कि वह भी 125 करोड़ भारतीयों के साथ हाउडी मोदी इवेंट के लिए उत्साहित हैं, जब पीएम नरेंद्र मोदी पूरी दुनिया को संबोधित करेंगे। 

देशवासियों को बेसब्री से इंतजार 

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी प्रोफाइल फोटो के तौर पर हाउडी मोदी को लगाया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में आज शाम 8.30 बजे होनेवाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाउडी मोदी कार्यक्रम का करोड़ों देशवासियों को बेसब्री से इंतजार है। 50 हजार लोगों के सामने पीएम मोदी के ऐतिहासिक संबोधन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे।

chat bot
आपका साथी