तमिलनाडु में द्रमुक ने विधानसभा चुनाव के लिए दो पार्टियों से किया सीट समझौता, दो से वार्ता जारी

द्रमुक की एमडीएमके और वीसीके पार्टी के साथ सीट समझौते को लेकर वार्ता जारी।

तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रमुक ने इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आइयूएमएल) और मनिथानेय मक्कल काची (एमएमके) का साथ छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सीट समझौता कर लिया है। इसके तहत आइयूएमएल को तीन और एमएमके को दो सीटें मिली हैं।

Bhupendra SinghTue, 02 Mar 2021 01:49 AM (IST)

चेन्नई, प्रेट्र। तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रमुक ने इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आइयूएमएल) और मनिथानेय मक्कल काची (एमएमके) का साथ छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सीट समझौता कर लिया है। इसके तहत आइयूएमएल को तीन और एमएमके को दो सीटें मिली हैं।

द्रमुक की एमडीएमके और वीसीके पार्टी के साथ सीट समझौते को लेकर वार्ता जारी

द्रमुक वाइको के नेतृत्व वाली एमडीएमके और टी. थिरुमावालावन के नेतृत्व वाली वीसीके पार्टी के साथ भी सीट समझौते को लेकर वार्ता कर रही है। उनके साथ वार्ता मंगलवार को भी जारी रहने की संभावना है।

एमडीएमके और वीसीके पार्टी के साथ सीट समझौते को लेकर स्टालिन आज देंगे अंतिम रूप

द्रमुक नेतृत्व के साथ वार्ता कर रही एमडीएमके की चार सदस्यीय टीम के नेता और पार्टी के उपमहासचिव मल्लई सी. सथाया ने कहा, 'उम्मीद है कि हमारी पार्टी के नेता (वाइको) और द्रमुक अध्यक्ष (एमके स्टालिन) मंगलवार को समझौते को अंतिम रूप दे देंगे।'

अन्नाद्रमुक से सीट समझौते की वार्ता खींच नहीं रहे : भाजपा

तमिलनाडु में भाजपा ने सोमवार को जोर देकर कहा कि राज्य में गठबंधन सहयोगी अन्नाद्रमुक के साथ सीट समझौते की वार्ता को खींचा नहीं जा रहा है। राज्य में गठबंधन का मकसद जीत सुनिश्चित करना है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एल. मुरुगन ने हालांकि यह बताने से इन्कार कर दिया कि पार्टी ने अन्नाद्रमुक से कितनी सीटों की मांग की है, लेकिन इतना जरूर कहा कि 234 सदस्यीय विधानसभा में उनकी पार्टी के विधायक दो अंकों में होंगे। उन्होंने कहा कि एक-दो दिनों में स्थिति साफ हो जाएगी। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.