डीएमके विधायक एस कथावारायण का निधन, दो दिनों में पार्टी ने खोये दो MLA

58 साल के विधायक एस कथावारायण का चैन्नई में निधन।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 02:00 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 02:00 PM (IST)
डीएमके विधायक एस कथावारायण का निधन, दो दिनों में पार्टी ने खोये दो MLA
डीएमके विधायक एस कथावारायण का निधन, दो दिनों में पार्टी ने खोये दो MLA

चैन्नई, पीटीआइ। डीएमके विधायक एस कथावारायण का शुक्रवार को निधन हो गया। पिछले दो दिनों में पार्टी के दो विधायकों का निधन हो गया है। विधायक एस कथावारायण 58 साल के थे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, वेल्लोर जिले की गुडियातम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक ने यहां एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। बताया गया कि यहां उनका इलाज चल रहा था।

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित और द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन ने कथावारायण के निधन पर शोक व्यक्त किया। कथावारायण के निधन से एक दिन पहले पार्टी विधायक एवं पूर्व मंत्री केपीपी सामी का यहां बृहस्पतिवार को निधन हो गया था। स्टालिन ने एक बयान में कहा, 'सामी और कथावारायण को खोना मेरे लिए बहुत बड़ी क्षति है।

यहां आपको बता दें कि दो विधायकों के निधन के बाद 234 सदस्यीय तमिलनाडु विधानसभा में द्रमुक के विधायकों की संख्या कम होकर 98 रह गई है। बता दें कि कथावारायण को लोकसभा चुनाव के साथ 22 निर्वाचन क्षेत्रों में हुए उपचुनाव में पिछले साल विधानसभा में चुना गया था।

पुरोहित ने कथावारायण के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, 'मैं विधायक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।'

chat bot
आपका साथी