सुनील कुमार मंडल को अयोग्य घोषित करने की मांग, टीएमसी सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

सुदीप बंद्योपाध्याय ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर सुनील कुमार मंडल को बर्धमान पुरबा लोकसभा क्षेत्र से अयोग्य घोषित करने की मांग की है उनसे तत्काल कदम उठाने का अनुरोध किया है। सुनील कुमार मंडल हाल ही में संपन्न पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 06:57 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:57 PM (IST)
सुनील कुमार मंडल को अयोग्य घोषित करने की मांग, टीएमसी सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र
बर्धमान पुरबा लोकसभा क्षेत्र से सांसद सुनील कुमार मंडल की फाइल फोटो

नई दिल्ली, एएनआइ। टीएमसी सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखकर सुनील कुमार मंडल को बर्धमान पुरबा लोकसभा क्षेत्र से अयोग्य घोषित करने की मांग की है, उनसे तत्काल कदम उठाने का अनुरोध किया है। उन्होंने दलबदल करने वाले सांसद के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की अपील की है।

TMC MP Sudip Bandhyopadhyay has written to Lok Sabha Speaker seeking disqualification of Sunil Kumar Mandal from Bardhaman Purba Lok Sabha constituency, requests him to take urgent steps

Sunil Kumar Mandal had joined BJP ahead of recently concluded West Bengal Assembly elections

— ANI (@ANI) May 17, 2021

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सुनील मंडल ने बर्द्धमान पूर्व से तृणमूल के टिकट पर  जीत हासिल की थी और सांसद बने थे। उसके बाद विधानसभा चुनाव से पहले पिछले साल 19 दिसंबर को मेदिनीपुर कॉलेजिएट ग्राउंड में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा में सुनील मंडल तृणमूल छोड़कर सुवेंदु अधिकारी के साथ भाजपा में शामिल हो गए। हालांकि इससे भगवा को कोई फायदा नहीं हुआ।

बर्द्धमान जिले को विधानसभा में प्रभावित करने में भाजपा विफल रही। इस बार चुनाव के बाद तृणमूल ने सुनील मंडल के खिलाफ की कार्रवाई की मांग की है।

मालूम हो कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के पूर्व तृणमूल कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले सांसद सुनिल कुमार मोंडल को केंद्र सरकार ने वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया करायी है। गृह मंत्रालय ने इसकी मंजूरी दी थी।

chat bot
आपका साथी