कोरोना कि स्थिति और विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर 10 मई को होगी CWC की बैठक

विधानसभा चुनाव परिणाम और कोरोना स्थिति को लेकर 10 मई 2021 को कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक होगी। बता दें कि बीते दिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी सांसदों से कोरोना की स्थिति को लेकर बातचीत की थी।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 01:25 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 01:25 PM (IST)
कोरोना कि स्थिति और विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर 10 मई को होगी CWC की बैठक
कोरोना कि स्थिति और विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर 10 मई को होगी CWC की बैठक

नई दिल्ली, एएनआइ। विधानसभा चुनाव परिणाम और कोरोना स्थिति को लेकर 10 मई 2021 को कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक होगी। बता दें कि बीते दिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी सांसदों से कोरोना की स्थिति को लेकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर कोरोना संक्रमण को लेकर जमकर हमला बोला था। उधर, हाल ही में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणामों पर चर्चा करने को लेकर भी यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। 

बता दें कि इस देश वक्त कोरोना से कराह रहा है। लगातार देश में बढ़ रहे मामले और मेडिकल उपकरण की बदहाल स्थिति के चलते लोगों का फी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुश्किल की इस घड़ी में अन्य देश भी भारत की मदद के लिए सामने आए हैं। कोरोना की दूसरी लहर का सामने कर रहे भारत के लिए हालात बेहद मुश्किल है। इस भयानक स्थिति से निपटने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारें पाबंदियां भी बढ़ा रही है। ताकी संक्रमण की इस लहर से बचा सके। बावजूद इसके कोरोना की लहर हर दिन काफी संख्या में लोगों की जान ले रही है। आज भी देश में 4 लाख से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं। 

chat bot
आपका साथी