टीकाकरण अभियान में पीएम के साथ खड़े हैं करोड़ों लोग, विपक्ष को आत्मचिंतन की जरूरत: नड्डा

एम्स के एक टीकाकरण केंद्र के दौरे में नड्डा ने टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया राज्य के स्वास्थ्य मंत्रियों चिकित्सा से जुड़े लोगों की टीमों को बधाई दी और धन्यवाद कहा।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:13 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:21 PM (IST)
टीकाकरण अभियान में पीएम के साथ खड़े हैं करोड़ों लोग, विपक्ष को आत्मचिंतन की जरूरत: नड्डा
टीकाकरण अभियान में पीएम के साथ खड़े हैं करोड़ों लोग, विपक्ष को आत्मचिंतन की जरूरत: नड्डा

नई दिल्ली, पीटीआइ/एएनआइ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बहुत कम समय में करोड़ों वैक्सीन लगाने का कार्यक्रम पूरा हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कोरोना वैक्सीनेशन में दुनिया का रिकार्ड टूटा। इस दिन 2.5 करोड़ से ज़्यादा लोगों ने वैक्सीनेशन में अपना योगदान दिया। इसके लिए सभी को बधाई।

नड्डा और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने सोमवार को AIIMS के वैक्सीनेशन सेंटर का दौरा किया, जिस दौरान उन्होंने कहा, 'जिस दिन 2.5 करोड़ से ज्यादा वैक्सीनेशन हुआ, उस दिन विपक्ष की चुप्पी और इसके साथ सभी विपक्षी पार्टियों द्वारा पिछले एक साल में वैक्सीनेशन पर दिए गए गैर-जिम्मेदाराना और हास्यास्पद बयानों पर इन राजनीतिक दलों को आत्मचिंतन करना चाहिए।'

जेपी नड्डा ने कहा कि टीकाकरण कार्यक्रम में सभी ने योगदान दिया है जो दुनिया में सबसे तेज और सबसे बड़ा अभियान साबित हुआ है। वे बोले, 'जब करोड़ों लोग टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए पीएम के साथ खड़े हैं, पिछले एक साल में विपक्ष गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रहा है, उन्हें अपनी प्रतिष्ठा के बारे में सोचना चाहिए। आत्मनिरीक्षण और चिंतन उनके लिए जरूरी है।'

एम्स के एक टीकाकरण केंद्र के दौरे में, उन्होंने टीकाकरण अभियान को 'सफल' बनाने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, राज्य के स्वास्थ्य मंत्रियों, चिकित्सा से जुड़े लोगों की टीमों को बधाई दी और धन्यवाद कहा। इस साल की शुरुआत में अभियान शुरू होने के बाद से यह एम्स टीकाकरण केंद्र पर नड्डा की दूसरी यात्रा थी। उन्होंने केंद्र में टीकाकरण के लिए आए लोगों और चिकित्सा कर्मचारियों से बातचीत की और अभियान को सफल बनाने के लिए उनका धन्यवाद किया। भाजपा अध्यक्ष का यह दौरा पार्टी के 20 दिवसीय मेगा अभियान का हिस्सा था, जिसका शीर्षक 'सेवा और समर्पण अभियान' था, जिसे मोदी के जन्मदिन पर शुरू किया गया था।

chat bot
आपका साथी