कांग्रेस ने कहा- संक्रमण के चलते राहुल गांधी नहीं लगवा पाए हैं टीका, सोनिया गांधी ले चुकी हैं दोनों खुराक

केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की तरफ से कांग्रेस नेताओं के टीकाकरण को लेकर सवाल उठाए जाने के बाद विपक्षी दल ने बुधवार को सफाई दी है। कांग्रेस ने कहा कि पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी कोविड-19 वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुकी हैं

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:36 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:36 AM (IST)
कांग्रेस ने कहा- संक्रमण के चलते राहुल गांधी नहीं लगवा पाए हैं टीका, सोनिया गांधी ले चुकी हैं दोनों खुराक
पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ले चुकी हैं कोविड वैक्सीन की दोनों खुराक

नई दिल्ली, प्रेट्र। केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा की तरफ से कांग्रेस नेताओं के टीकाकरण को लेकर सवाल उठाए जाने के बाद विपक्षी दल ने बुधवार को सफाई दी है। कांग्रेस ने कहा कि पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी कोविड-19 वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुकी हैं, जबकि मई में कोरोना संक्रमित होने के कारण राहुल गांधी अब तक टीका नहीं ले सके हैं।

कोरोना संक्रमण के चलते राहुल गांधी नहीं लगवा पाए टीका, 16 मई को लगना था टीका

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि राहुल गांधी को 16 मई को टीका लगवाना था, लेकिन उससे एक दिन पहले उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। अब वह अपनी अनिवार्य प्रतीक्षा अवधि समाप्त होने के बाद टीका लगवाएंगे।

भाजपा ने सोनिया और राहुल से टीकाकरण का विवरण सार्वजनिक करने के लिए कहा था

दरअसल, भाजपा ने पूछा था कि क्या सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने टीका लगवा लिया है। उसने कांग्रेस के दोनों नेताओं से टीकाकरण का विवरण सार्वजनिक करने के लिए कहा था।

कोरोना वायरस की चपेट में आए लोगों को तीन महीने बाद टीका लगवाना चाहिए

बता दें कि सरकार ने कहा है कि कोरोना वायरस की चपेट में आए लोगों को पूरी तरह ठीक होने के तीन महीने बाद टीका लगवाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी