कांग्रेस ने कहा- पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव में निष्पक्षता बरतें अधिकारी, बंगाल में निम्न स्तर की राजनीति कर रही भाजपा

बंगाल में निम्न स्तर की राजनीति कर रही भाजपा : सिंघवी।

कांग्रेस ने बंगाल सहित पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के दौरान निर्वाचन ड्यूटी पर लगाए जा रहे अधिकारियों से निष्पक्षता बरतने का आग्रह किया है। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने आरोप लगाया कि केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा बंगाल में निम्न-स्तरीय राजनीति कर रही है।

Bhupendra SinghSat, 27 Feb 2021 09:22 PM (IST)

नई दिल्ली, प्रेट्र। कांग्रेस ने बंगाल सहित पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के दौरान निर्वाचन ड्यूटी पर लगाए जा रहे अधिकारियों से निष्पक्षता बरतने का आग्रह किया है। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने आरोप लगाया कि केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा बंगाल में निम्न-स्तरीय राजनीति कर रही है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस नेता सिंघवी ने कहा- भाजपा को जोरदार तरीके से लड़ना चाहिए चुनाव

सिंघवी ने अटल बिहारी वाजपेयी का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा को जोरदार तरीके से चुनाव लड़ना चाहिए, लेकिन उसे लड़ाई को उस स्तर तक नहीं ले जाना चाहिए कि चुनाव के बाद विरोधी से आंख मिलाकर बात न की जा सके।

सिंघवी ने कहा- ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को चुनावी प्रक्रिया में निष्पक्षता बरतनी चाहिए

सिंघवी ने कहा कि चुनाव आयोग ने अपना काम किया है। अब हम आशा करते हैं कि चुनाव ड्यूटी पर तैनात अधिकारी चुनावी प्रक्रिया में निष्पक्षता बरतेंगे और कोई गड़बड़ी नहीं होने देंगे।

सिंघवी ने कहा- चुनाव ड्यूटी करने वाले अधिकारी सभी दलों के साथ एक समान व्यवहार करना चाहिए

उन्होंने कहा कि बंगाल सहित कई राज्यों ने चुनाव में व्यवस्था के नाम पर अतिरिक्त प्रबंधों पर आशंका जाहिर की है। हमें उम्मीद है कि चुनाव ड्यूटी करने वाले अधिकारी सभी दलों के साथ एक समान व्यवहार करेंगे।

पेट्रोल, डीजल और गैस पर टैक्स घटाए केंद्र : सिंघवी

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आम आदमी की समस्याओं की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए पेट्रोल, डीजल और गैस पर लगाए गए टैक्स को कम करने की मांग की है।

सिंघवी ने कहा- सरकार को पेट्रोल से 23.78 रुपये और डीजल से 28.37 रुपये का टैक्स कम करना चाहिए

प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि सरकार को पेट्रोल से 23.78 रुपये और डीजल से 28.37 रुपये का टैक्स कम करना चाहिए। इससे ईधन के भाव कम करने में काफी मदद मिलेगी।

कोरोना के कारण अर्थव्यवस्था में गिरावट से लोग महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहे

सिंघवी ने कहा कि कोरोना के कारण अर्थव्यवस्था में गिरावट से लोग महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहे हैं। पीएम मोदी कांग्रेस की मांग की अनसुनी कर रहे हैं लेकिन उन्हें गुजरात के मुख्यमंत्री और रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास की सलाह पर विचार करना चाहिए जिन्होंने ईधन के बढ़ते दामों के प्रभाव को समझाया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.