जबलपुर में राहुल गांधी बोले, जादूगर हैं जय शाह, तीन महीने में 50 हजार को बनाते हैं 80 करोड़

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को जादूगर बताया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 07:18 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 07:59 PM (IST)
जबलपुर में राहुल गांधी बोले, जादूगर हैं जय शाह, तीन महीने में 50 हजार को बनाते हैं 80 करोड़
जबलपुर में राहुल गांधी बोले, जादूगर हैं जय शाह, तीन महीने में 50 हजार को बनाते हैं 80 करोड़

जबलपुर, एजेंसी। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को जादूगर बताया। उन्‍होंने कहा, 'मर्डर के आरोपी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह... वाह क्या शान है। क्या आपने जय शाह का नाम सुना है... वह एक जादूगर हैं, उन्होंने मात्र तीन महीने में 50 हजार रुपये 80 करोड़ बदल दिया।

#WATCH Congress President Rahul Gandhi in Jabalpur, Madhya Pradesh says, "Murder accused BJP President Amit Shah....waah! kya shaan hai....Have you heard Jay Shah's name? He is a magician, he made Rs 50,000 into Rs 80 crore in 3 months." pic.twitter.com/lja1k5w0Sk— ANI (@ANI) April 23, 2019

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि अमित शाह युवाओं से कहते हैं कि पकोड़ा बनाओ। क्यों... हिंदुस्तान का युवा राफेल क्यों नहीं बना सकता। हमारी यही सोच है कि राफेल का निर्माण हिंदुस्तान के युवा करें, फ्रांस के नहीं। मोदी जी ने पांच साल से माताओं-बहनों, युवाओं, किसानों सबके साथ अन्याय किया है। इसलिए हमने तय किया कि हम इनके साथ न्याय करेंगे और देश के पांच करोड़ गरीब परिवारों की महिलाओं के बैंक खाते में सालाना ₹72,000 डालेंगे। बेरोजगार युवाओं के साथ भी हम न्याय करेंगे। सरकार में आते ही हम एक साल में 22 लाख सरकारी नौकरियों को तो भरेंगे ही, इसके साथ पंचायत स्तर पर भी 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।  

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो राफेल डील की है उसमें विमान फ्रांस में बनेंगे। यदि यह कॉन्‍ट्रैक्‍ट एचएएल को दी जाती तो भारत में एक लाख से ज्‍यादा लोगों को रोजगार मिलता। चौकीदार ने पांच लाख 55 हजार करोड़ करोड़ रुपये अपने 15 मित्रों को बांटे। नरेंद्र मोदी पहले कहते थे कि वह 15 लाख रुपये आम लोगों के बैंक खातों में डालेंगे। अब कहते हैं कि मैं तो पैसे अनिल अंबानी के खाते में डालूंगा। 

chat bot
आपका साथी