कोरोना पर भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग, कपिल सिब्बल बोले- आलोचना का नहीं, एक साथ खड़े होने का समय

कांग्रेस लगातार कोरोना महामारी से निपटने में केंद्र के खराब प्रदर्शन का आरोप लगा रही है। साथ ही पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और अन्य विपक्षी दलों की सलाह पर ध्यान ना देना का भी आरोप लगाया है।

Neel RajputWed, 12 May 2021 02:15 PM (IST)
कोरोना के मुद्दे पर भाजपा पर लगातार हमला कर रही कांग्रेस

नई दिल्ली, आइएएनएस। कोरोना महामारी से निपटने को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग चल रही है। इस बीच कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि यह समय एक साथ खड़े रहने का है ना कि आलोचना करने का। कपिल सिब्बल ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'स्टैंड टुगेदर इंडिया, यह एक साथ खड़े होने का समय है यह आलोचना करने का समय नहीं है। कौन सही है और कौन गलत- इस लड़ाई को बाद में भी जीता जा सकता है।'

बता दें कि कांग्रेस लगातार कोरोना महामारी से निपटने में केंद्र पर खराब प्रदर्शन का आरोप लगा रही है। साथ ही पार्टी ने केंद्र पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और अन्य विपक्षी दलों की सलाह पर ध्यान ना देना का भी आरोप लगाया है। मंगलवार को कांग्रेस ने भाजपा पर घमंडी होने का आरोप लगाया जिसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा। इसमें उन्होंने कहा कि मुद्दे उठाना और महामारी को लेकर केंद्र को सलाह देना विपक्षी दलों का कर्तव्य है।

उन्होंने अपने पत्र में कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं पर भी जमकर हमला बोला जिनमें राहुल गांधी भी शामिल हैं। वहीं, कांग्रेस पार्टी के महासचिव अजय माकन ने कहा कि देश में स्थिति दयनीय है सोमवार को बिहार के बक्सर जिले में गंगा नदी में शव तैरते हुए देखे गए थे। अजय माकन ने कहा कि सरकार मरीजों का इलाज, टीके और यहां तक ​​कि मृतकों का सम्मानजनक अंतिम संस्कार करने में असमर्थ है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा को राजधर्म का पालन करना चाहिए और सरकार को महामारी से निपटने में अपनी गलती को स्वीकार करना चाहिए और सभी के लिए मुफ्त टीकाकरण शुरू करना चाहिए। इसके साथ ही कांग्रेस ने कोविड की स्थिति पर सर्वदलीय बैठक की अपनी मांग भी दोहराई।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.