राफेल पर वित्त मंत्री अरुण जेटली के जुगलबंदी वाले आरोपों से बिफरी कांग्रेस

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि वित्त मंत्री जेटली जी को बताना चाहिए कि मोदी और अंबानी के बीच क्या जुगलबंदी है?

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 11:50 PM (IST)
राफेल पर वित्त मंत्री अरुण जेटली के जुगलबंदी वाले आरोपों से बिफरी कांग्रेस
राफेल पर वित्त मंत्री अरुण जेटली के जुगलबंदी वाले आरोपों से बिफरी कांग्रेस

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। राफेल पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद के बयानों से उत्साहित कांग्रेस रविवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली के जुगलबंदी वाले आरोपों से तिलमिलाई दिखी। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने वित्त मंत्री के आरोपों पर सवाल खड़े किए और पूछा क्या अब ओलांद अच्छे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री जुगलबंदी की बात कह रहे हैं, लेकिन 2016 में क्या था, जब प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया था वह भी तब जबकि ओलांद दो साल पहले ही भारत आ चुके थे।

2016 में जब उन्हें मुख्य अतिथि बनाया था तब क्या था?

पुराना इतिहास कहता है कि जब हम किसी देश के प्रमुख को बुलाते हैं, तो दो साल साल तक उसे नहीं बुलाते है। लेकिन ओलांद को लेकर सरकार ने इस व्यवस्था की भी अनदेखी की। ओलांद को इससे दो साल पहले ही मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री रहते बुलाया गया था।

कांग्रेस नेता ने वित्त मंत्री के आरोपों को सरकार की हताशा बताया और कहा कि जो उनके अनुकूल नहीं होता, वह उसे कुछ भी कह सकते हैं। देश द्रोही भी कह कहते है। एक सवाल के जबाव में कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि जेटली जी को किसी की जुगलबंदी के बारे में कुछ बताना है, तो उन्हें बताना चाहिए कि मोदी और अंबानी के बीच क्या जुगलबंदी है? 

chat bot
आपका साथी