कोडाकारा हवाला राशि डकैती मामले में भाजपा ने कहा, राजनीतिक साजिश है केरल पुलिस का आरोप पत्र

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पुलिस असल में आरोपित को बचाने की कोशिश कर रही है। सुरेंद्रन ने संवाददाताओं से कहा एसआइटी की तरफ से दाखिल आरोप पत्र एक राजनीतिक साजिश है।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:54 PM (IST)
कोडाकारा हवाला राशि डकैती मामले में भाजपा ने कहा, राजनीतिक साजिश है केरल पुलिस का आरोप पत्र
भारतीय जनता पार्टी के केरल प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन की फाइल फोटो

तिरुअनंतपुरम, प्रेट्र। केरल भाजपा ने शनिवार को कथित कोडाकारा हवाला राशि डकैती मामले में विशेष जांच दल (एसआइटी) की तरफ से दाखिल आरोप पत्र को राजनीतिक संकल्प पत्र और साजिश करार दिया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पुलिस असल में आरोपित को बचाने की कोशिश कर रही है। सुरेंद्रन ने संवाददाताओं से कहा, 'एसआइटी की तरफ से दाखिल आरोप पत्र एक राजनीतिक साजिश है। ऐसा लगता है कि पुलिस आरोपित से लूटी गई राशि की वापसी चाहती ही नहीं है। आरोप पत्र राजनीतिक संकल्प की तरह लगता है और इसका उद्देश्य भाजपा की छवि खराब करना है।' उन्होंने कहा कि जब आरोप पत्र हमें मिलेगा तब हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में एसआइटी ने 22 लोगों के खिलाफ शुक्रवार को आरोप पत्र दाखिल किया है। 625 पन्नों के आरोप पत्र में सुरेंद्रन समेत 219 लोगों को नामित किया गया है। एसआइटी का आरोप है कि कोडाकारा में कार से लूटी गई राशि छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लिए लाई जा रही थी।

chat bot
आपका साथी