नड्डा की अध्‍यक्षता में कल भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक, जानें किन मुद्दों पर होगा मंथन

जेपी नड्डा की अध्‍यक्षता में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी। समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक इस बैठक में राष्ट्रीय स्तर पर संगठनात्मक जिम्मेदारी निभाने वाले नेता और सभी पार्टी प्रवक्ता शामिल होंगे।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:43 PM (IST)
नड्डा की अध्‍यक्षता में कल भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक, जानें किन मुद्दों पर होगा मंथन
जेपी नड्डा की अध्‍यक्षता में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी।

नई दिल्‍ली, पीटीआइ। जेपी नड्डा की अध्‍यक्षता में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी। समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक इस बैठक में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव, किसानों के आंदोलन और कोरोना महामारी जैसे मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है। बताया जाता है कि इस बैठक में राष्ट्रीय स्तर पर संगठनात्मक जिम्मेदारी निभाने वाले नेता और सभी पार्टी प्रवक्ता शामिल होंगे।

कोरोना महामारी के चलते काफी अंतराल के बाद हो रही इस बैठक को काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है। यह बैठक इसलिए भी अहम है क्‍योंकि अगले महीने ही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी होनी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बैठक में विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रचार अभियान पर व्यापक चर्चा होगी। यही नहीं नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के मसले पर भी इसमें चर्चा संभव है।  

सूत्रों ने बताया कि बैठक में लखीमपुर खीरी हिंसा और सिंघू बार्डर पर दलित समुदाय के युवक की हत्या के मसले पर भी चर्चा हो सकती है। मौजूदा वक्‍त में विपक्ष लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर सरकार पर दबाव बनाने की कोशिशें कर रहा है। बैठक में कोरोना के खिलाफ चल रहे टीकाकरण अभियान पर भी चर्चा संभव है। बैठक में विभिन्‍न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी मंथन हो सकता है।

इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा है कि मौजूदा वक्‍त में कांग्रेस दोगलेपन की राजनीति कर रही है। राजस्थान में दलित समाज के लोगों की हत्या हो रही है, महिलाओं का दुष्‍कर्म हो रहा है, कश्मीर में हिंदुओं पर गोलियां चल रही हैं। कांग्रेस की जुबान इन घटनाओं पर बंद है। कांग्रेस के नेता लखीमपुर में जाकर घटिया राजनीति कर रहे हैं। आने वाले दिनों में कांग्रेस का कलंक रूपी चेहरा एक इतिहास के रूप में लिखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी