अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू का करा रहे थे इलाज

अमित शाह को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व सांसद अनिल बलूनी ने इस बात की जानकारी दी।

By Arti YadavEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 11:04 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 11:49 AM (IST)
अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू का करा रहे थे इलाज
अमित शाह एम्स से हुए डिस्चार्ज, स्वाइन फ्लू का करा रहे थे इलाज

नई दिल्ली, एएनआइ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व सांसद अनिल बलूनी ने इस बात की जानकारी दी। बलूनी ने ट्वीट कर बताया, 'हम सभी के लिए हर्ष का विषय है कि हमारे यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी आज पूर्ण रूप से स्वस्थ हो एम्स से डिस्चार्ज होकर अपने निवास आ गए हैं।' अमित शाह का पिछले कई दिनों से दिल्ली एम्स में स्वाइन फ्लू का इलाज चल रहा था। इसके साथ ही अमित शाह ने भी ट्विट कर कहा कि ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूँ।

बता दें कि एम्स के डॅाक्टरों ने 15 दिन तक अमित शाह को आइसोलेशन में रखने की सलाह दी थी। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में शाह का इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने कहा था कि उन्हें डिस्चार्ज होने के बाद भी करीब दो सप्ताह तक बेड रेस्ट लेना होगा। बीते बुधवार को होने वाली कमेटी की बैठक शाह की अस्वस्थता के कारण टालनी पड़ी थी। इसी महीने गठित 17 कमेटियों को आम चुनाव के लिए रोडमैप तैयार कर लेना था।

एम्स से जुड़े सूत्रों के अनुसार भाजपा अध्यक्ष को सीने में जलन और सांस लेने की समस्याओं की शिकायत के बाद यहां भर्ती कराया गया था। शाह बुधवार रात 9.12 बजे एम्स के वॉर्ड नंबर 301 में भर्ती किया गया था। रात करीब 10 बजे रेल मंत्री पीयूष गोयल उनसे मिलने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह सहित देश के गणमान्‍य लोगों ने अमित शाह के शीघ्र स्‍वस्‍थ्‍य होने की कामना की थी।

chat bot
आपका साथी