पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1.5 करोड़ कोरोना की वैक्सीन लगाने का लक्ष्य, भाजपा कर रही है तैयारी

भाजपा सूत्रों ने कहा कि इस मील के पत्थर को हासिल करने के लिए भाजपा यह सुनिश्चित कर रही है कि उनके स्वास्थ्य स्वयंसेवक दिन में अधिक से अधिक लोगों को सीओवीआईडी ​​-19 के खिलाफ टीके लगाएं। भारत ने पहले एक दिन में एक करोड़ से अधिक टीके लगाए हैं।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:12 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:12 PM (IST)
पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1.5 करोड़ कोरोना की वैक्सीन लगाने का लक्ष्य, भाजपा कर रही है तैयारी
पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1.5 करोड़ कोरोना की वैक्सीन लगाने का लक्ष्य, भाजपा कर रही है तैयारी

नई दिल्ली, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को देश में ज्यादा से ज्यादा संख्या में COVID-19 वैक्सीन लगाने का रिकार्ड बनाने की तैयारी में है। पार्टी सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी और इसे सफल बनाने के लिए लोगों से मदद करने को भी कहा है।

भाजपा सूत्रों ने कहा कि इस मील के पत्थर को हासिल करने के लिए, भाजपा यह सुनिश्चित कर रही है कि उनके स्वास्थ्य स्वयंसेवक दिन में अधिक से अधिक लोगों को सीओवीआईडी ​​-19 के खिलाफ टीके लगाएं।

भारत ने पहले कई मौकों पर एक दिन में एक करोड़ से अधिक COVID-19 टीके लगाए हैं। भाजपा नेता ने बताया कि भाजपा जिस लक्ष्य को देख रही है, वो दिन में 1.5 करोड़ से अधिक टीके लगाने का है।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि कोशिश करेंगे कि एक दिन में इतने टीके लगाएं जाए कि इतिहास में रिकार्ड के रूप में देखा जाए। भाजपा महासचिव तरुण चुग, (वे स्वास्थ्य स्वयंसेवकों की पहल को आगे बढ़ाते रहे हैं) ने कहा कि पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा प्रधानमंत्री का जन्मदिन एक विशेष तरीके से मनाना चाहते है।

चुग ने कहा, 'जिन लोगों के लिए प्रधानमंत्री दिन-रात काम कर रहे हैं, उनकी रक्षा करने से ज्यादा खास और क्या हो सकता है। यह गर्व की बात है कि हमारे पास वैक्सीन हैं और हम नागरिकों को इस घातक महामारी से बचाने में सक्षम हैं। यह पीएम मोदी को सम्मान देगा, जिन्होंने लोगों को कोविड से सुरक्षित रखने के लिए कड़ी मेहनत की।'

COVID-19 के प्रभाव में दुनिया के साथ, भारत के द्वारा भी महामारी से लड़ने में अहम लड़ाई जारी है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि यह उन लोगों को भी करारा जवाब होगा, जिन्होंने विशुद्ध राजनीतिक कारणों से लोगों में वैक्सीन लगवाने में हिचकिचाहट पैदा करने की कोशिश की और इस तरह लोगों के जीवन को खतरे में डाला। बता दें कि भारत में COVID-19 की बुधवार तक 76 करोड़ से अधिक वैक्सीन लगाई जा चुकी थी।

chat bot
आपका साथी