दिलचस्‍प वाकया : जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछ लिया कि काशी के सांसद कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनप्रतिनिधियों और सरकार के कामकाज को लेकर तफ्शील करते रहते हैं। उनकी संजीदगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह खुद अपने कामकाज की समीक्षा भी संजीदगी से करते हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने इसी सिलसिले में एक दिलचस्‍प रिपोर्ट दी है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 08:43 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 08:43 PM (IST)
दिलचस्‍प वाकया : जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछ लिया कि काशी के सांसद कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं...
एक बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने पूछ लिया कि काशी के सांसद के कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं...?

नई दिल्‍ली, एएनआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनप्रतिनिधियों और सरकार के कामकाज को लेकर तफ्शील करते रहते हैं। उनकी संजीदगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह खुद अपने कामकाज की समीक्षा भी संजीदगी से करते हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने इसी सिलसिले में एक दिलचस्‍प रिपोर्ट दी है। यह वाकया रविवार को उस समय हुआ जब पीएम मोदी ने भाजपा के राष्‍ट्रीय कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में उनसे मुखातिब थे।

इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने उत्‍तर प्रदेश के भाजपा प्रमुख स्‍वतंत्र देव सिंह से पूछ लिया कि काशी के सांसद के कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं। बैठक में मौजूद एक सूत्र ने बताया कि प्रधानमंत्री ने भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में काशी के सांसद यानी खुद के कामकाज के बारे में जब पूछा तो उत्‍तर प्रदेश के भाजपा प्रमुख को आश्चर्यचकित रह गए। इस सवाल पर उन्‍होंने हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए प्रतिक्रिया दी।

यह दिलचस्‍प घटना तब हुई जब प्रधानमंत्री पदाधिकारियों के साथ बातचीत बैठक में जा रहे थे। सनद रहे कि 21 फरवरी को आयोजित इस बैठक में प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि भाजपा का लक्ष्य केवल सत्ता हासिल करना नहीं बल्कि उसकी प्राथमिकता देश के लिए बड़ा काम करने और देश को बड़ा बनाने की है। राष्‍ट्रहित को ध्यान में रखते हुए भाजपा को अपने संगठन का विस्तार करना चाहिए।

राजधानी दिल्‍ली स्थित एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मूलमंत्र को लेकर ही देश में सकारात्मक कार्य कर रही है। सरकार ने लगातार सुधार के कार्यों को करते हुए भारत को आगे ले जाने का काम किया है। बता दें कि कोरोना महामारी के बाद भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की यह पहली बैठक थी। 

chat bot
आपका साथी