ट्विटर पर छाया सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, लोगों ने की पीएम मोदी के भाषण और कैंपेन की सराहना

राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू होने के कुछ ही घंटों बाद ट्विटर पर 4.3 लाख से ज्यादा ट्वीट के साथ लार्जेस्ट वैक्सीन ड्राइव हैशटैग ट्रेंड करने लगा। ट्विटर पर एक व्यक्ति ने कहा दुनिया परेशान थी फिर भी भारत के लोग आशावादी थे क्योंकि हम जानते थे कि प्रधानमंत्री हमें बचाएंगे।

By Arun kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 10:59 PM (IST)
ट्विटर पर छाया सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, लोगों ने की पीएम मोदी के भाषण और कैंपेन की सराहना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शनिवार को भारत के कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत

 नई दिल्ली, प्रेट्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शनिवार को भारत के कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत करने के कुछ घंटों बाद ही इंटरनेट मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो गई। लोगों ने राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान शुरू करने के लिए ऑनलाइन मंचों पर प्रधानमंत्री की सराहना की। देखते ही देखते ट्विटर पर लार्जेस्ट वैक्सीन ड्राइव (सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान) हैशटैग छा गया। टीकाकरण की शुरुआत के बाद ट्विटर और अन्य इंटरनेट मीडिया मंचों पर प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन पर चर्चा होने लगी। कई लोगों ने प्रधानमंत्री के संबोधन और टीकाकरण अभियान शुरू होने की प्रशंसा की। 

टीकाकरण की शुरुआत के कुछ घंटों बाद ही इंटरनेट मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो गई

राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू होने के कुछ ही घंटों बाद ट्विटर पर 4.3 लाख से ज्यादा ट्वीट के साथ लार्जेस्ट वैक्सीन ड्राइव हैशटैग ट्रेंड करने लगा। ट्विटर पर एक व्यक्ति ने कहा, दुनिया परेशान थी, फिर भी भारत के लोग आशावादी थे, क्योंकि हम जानते थे कि प्रधानमंत्री हमें बचाएंगे। अर्थव्यस्था का बुरा हाल था, फिर भी भारतीय आशान्वित थे कि प्रधानमंत्री इसे संभाल लेंगे। टीकों पर भ्रम की स्थिति थी, फिर भी भारत के लोग निश्चंत थे, क्योंकि हम जानते थे कि प्रधानमंत्री सर्वश्रेष्ठ टीके का चयन करेंगे।

प्रधानमंत्री के संबोधन और टीकाकरण अभियान की लोगों ने की सराहना

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के लोगों को आश्वस्त किया है कि हम कोविड-19 को शिकस्त देंगे। परिवार के मुखिया के रूप में हमारी देखरेख करने के लिए प्रधानमंत्री, आपका धन्यवाद। एक अन्य व्यक्ति ने अथक प्रयासों के लिए विज्ञानियों और संकट के समय नेतृत्व करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की। 

ट्विटर यूजर ने कहा, भारत ने विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत की है। वैश्विक टीकाकरण में भारत जो नेतृत्व दिखा कर रहा है, उसका कोई सानी नहीं है। प्रधानमंत्री के संबोधन की इंटरनेट मीडिया पर कई अन्य लोगों ने भी सराहना करते हुए उसे प्रेरणादायक बताया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, संकट के दौरान अतुल्य नेतृत्व के लिए प्रधानमंत्री को बधाई।

chat bot
आपका साथी