पीएम मोदी के दौरे से पहले इंदौर पहुंचे संदिग्ध ईरानी गायब, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक पहले इंदौर आए दो संदिग्ध ईरानियों के लापता होने से सुरक्षा एजेंसियां सकते में हैं।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 12:46 AM (IST)
पीएम मोदी के दौरे से पहले इंदौर पहुंचे संदिग्ध ईरानी गायब, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क
पीएम मोदी के दौरे से पहले इंदौर पहुंचे संदिग्ध ईरानी गायब, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

 नई दुनिया, इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक पहले इंदौर आए दो संदिग्ध ईरानियों के लापता होने से सुरक्षा एजेंसियां सकते में हैं। अनुमान है कि ये लोग आगरा जा सकते हैं। पुलिस ने आइबी को भी अलर्ट कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज भी जारी किए गए हैं। गौरतलब है कि मोदी रविवार को इंदौर में चुनावी सभा को संबोधित करने आने वाले हैं।

 विजयनगर थाने के समीप स्थित एक होटल में 11 नवंबर को दो ईरानी ठहरे थे। उन्होंने 14 नवंबर को कमरा खाली किया और दोनों गायब हो गए। इस बात का पर्दाफाश उस वक्त हुआ, जब पुलिस पीएम दौरे को देखते हुए छानबीन करने पहुंची। होटल के रजिस्टर में सिर्फ डेलियस का नाम लिखा हुआ था। मैनेजर अतुल राजपूत और अजय गहलोत ने बताया कि यात्री ने आइडी कार्ड तो दिया था, लेकिन चुपके से चुरा भी लिया। दोनों ईरानी अपनी मूल भाषा में ही बातें करते थे। दोनों आगरा जाने की बातें करते थे इसलिए उनके वहां जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान के मुताबिक शक है कि ये यात्री ठगी के इरादे से इंदौर आए थे। आइडी चुराने पर शक ज्यादा गहराता जा रहा है। आइबी, एटीएस, एसटीएफ और क्राइम ब्रांच को भी अलर्ट कर दिया है। होटल मालिक मनप्रीत भाटिया को भी आरोपित बनाया गया है। बताया जाता है कि ईरानी कार से आते-जाते थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये उस कार और उनके अन्य साथियों के बारे में पड़ताल कर रही है। सभी एजेंसियों को सीसीटीवी फुटेज भी भेज दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी