ममता पर ओवैसी का पलटवार, कहा- असदुद्दीन ओवैसी को पैसे से खरीदनेवाला पैदा नहीं हुआ

पश्‍चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्‍हेें खरीदने वाला अभी पैदा नहीं हुआ। ममता बनर्जी को अपनी चिंता करनी चाहिए। उनकी पार्टी के लोग भाजपा में जा रहे हैं।

By Monika MinalEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 12:24 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 12:24 PM (IST)
ममता पर ओवैसी का पलटवार, कहा- असदुद्दीन ओवैसी को पैसे से खरीदनेवाला पैदा नहीं हुआ
ममता पर ओवैसी का पलटवार, ओवैसी को पैसे से खरीद नहीं सकता कोई

नई दिल्‍ली, एएनआइ।  AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi, AIMIM) ने बुधवार को कहा, 'पैसे से असदुद्दीन ओवैसी को खरीदने वाला इंसान कभी पैदा नहीं हो सकता। उनका आरोप बेबुनियाद है और वो बेचैन हैं। उन्‍हें अपने घर की चिंता होनी चाहिए उनके  लोग भाजपा (BJP) में शामिल हो रहे हैं। उन्‍होंने बिहार के मतदाताओं और जिन्‍होंने हमें वोट दिया उनका भी अपमान किया है। ओवैसी ने आगे कहा, 'हैदराबाद में एक कहावत है गरीब की जोरू सबकी भाभी।'

ममता बनर्जी के आरोपों का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, 'ऐसे आरोपों की सच्‍चाई समय के साथ सबके सामने आएगी। ममता बनर्जी एनडीए का हिस्‍सा रही हैं और मैं इतना ही कह सकता हूं कि पृथ्‍वी पर ओवैसी को खरीदने वाला कोई इंसान नहीं है।' इसके अलावा हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्‍यनगर वाले उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के सुझाव पर उन्‍होंने कहा, 'मैं उत्‍तर प्रदेश में कोई नाम नहीं बदलूंगा।' ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्‍तेहादुल मुसलिमीन (AIMIM) के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को लखनऊ पहुंचे और 2022 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव के लिए छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन की प्रक्रिया शुरू की।

दरअसल ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आरोप लगाया था कि वोटों को अपने पक्ष में लाने के लिए भाजपा हैदराबाद की पार्टी को पैसे दे रही है। इसपर ओवैसी ने कहा कि मुस्‍लिम मतदाता उनकी जागीर नहीं हैं। हैदराबाद सांसद ने ट्वीट कर कहा कि ममता उन मुस्‍लिमों को पसंद नहीं करती हैं जो खुद से बोलते और सोचते हैं। 

पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी में कहा, 'अल्‍पसंख्‍यकों के वोटों को हड़पने के लिए उन्‍होंने हैदराबाद पर अपनी पकड़ मजबूत की। भाजपा ने उन्‍हें पैसे दिए और वोट खरीदा। यह बात बिहार चुनाव ने साबित कर दिया।' 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गहमागहमी देखी जा सकती है। यहां पहली बार AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी एंट्री ले रहे हैं। शायद इसी बात का खौफ ममता बनर्जी को सता रहा है कि कहीं यहां भी बिहार चुनाव जैसा हाल न हो जाए। इस क्रम में उन्‍होंने भाजपा के साथ ओवैसी पर भी हमला किया और वोटरों को खरीदने का आरोप लगाया।

chat bot
आपका साथी