आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जगनमोहन रेड्डी सरकार पर हिंदुओं की उपेक्षा करने पर साधा निशाना

आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इम्मिगनूर से वाईएसआरसीपी विधायक चेन्नाकेशव रेड्डी ने गोहत्या विरोधी कानून को खत्म करने के लिए कहा है। विधायक की ऐसी टिप्पणियां सही नहीं हैं और राज्य के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी अपने नेता के बयान पर चुप रहे।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:58 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:05 AM (IST)
आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जगनमोहन रेड्डी सरकार पर हिंदुओं की उपेक्षा करने पर साधा निशाना
वीरराजू के नेतृत्व में एक भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने श्रीशैलम मंदिर का किया दौरा

कर्नूल, एएनआइ। आंध्र प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जगनमोहन रेड्डी सरकार पर हिंदू धार्मिक भावनाओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया। भाजपा अध्यक्ष आह सोमू वीरराजू ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को कथित रूप से ईसाई समर्थक और मुस्लिम समर्थक रवैये और हिंदुओं की उपेक्षा करने पर फटकार लगाई। वीरराजू के नेतृत्व में एक भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने श्रीशैलम मंदिर का दौरा किया और मंदिर यात्रा के तीसरे दिन सोमवार को भगवान मल्लिकार्जुन और देवी भ्रामराम्बिका की पूजा अर्चना भी की।

यात्रा के बाद सोमू वीरराजू ने समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए कहा कि प्रकाशम जिले के त्रिपुरांतकम में वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने उन अनुसूचित जनजाति के लोगों पर हमला किया जो चर्च नहीं जा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इम्मिगनूर से वाईएसआरसीपी विधायक चेन्नाकेशव रेड्डी ने गोहत्या विरोधी कानून को खत्म करने के लिए कहा है। विधायक की ऐसी टिप्पणियां सही नहीं हैं और राज्य के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी अपने नेता के बयान पर चुप रहे। क्या इसका मतलब यह है कि मुख्यमंत्री ऐसी टिप्पणियों का समर्थन कर रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी से वीरराजू ने सवाल किया कि मंदिर परिसर में दुकानें दूसरे धर्मों के लोगों को क्यों आवंटित की जाती हैं।

उन्होंने कहा कि पिछली तेलगू देशम पार्टी सरकार में भी ऐसा किया गया था और वर्तमान वाईएसआरसीपी शासन में भी इसका पालन किया जा रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि चंद्रबाबू और जगनमोहन रेड्डी दोनों सरकारें श्रीशैलम में अन्य धर्मों के लोगों को प्राथमिकता दे रही हैं।

chat bot
आपका साथी