आंध्र प्रदेश भाजपा ने तीन प्रस्ताव किए पारित, हिंदु मंदिरों पर हमले का मुद्दा भी शामिल

अन्य दो प्रस्तावों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के लिए बिल पास करने और राज्य के परिदृश्य और बूथ स्तर से भाजपा के निर्माण के लिए पारित किया गया है। सोमू वीरजू के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद मंगलवार को पहली बार पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी।

By Neel RajputEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:58 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 07:58 AM (IST)
आंध्र प्रदेश भाजपा ने तीन प्रस्ताव किए पारित, हिंदु मंदिरों पर हमले का मुद्दा भी शामिल
आंध्र प्रदेश भाजपा ने हिंदू मान्यताओं पर हमलों को लेकर भी प्रस्ताव पारित किया

विजयवाडा, एएनआइ। आंध्र प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को तीन प्रस्ताव पारित किए जिनमें हिंदू मंदिरों पर हमले और हिंदुओं की भावनाओं से जुड़ा मुद्दा भी शामिल है। अन्य दो प्रस्तावों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के लिए बिल पास करने और राज्य के परिदृश्य और बूथ स्तर से भाजपा के निर्माण के लिए धन्यवाद करने के लिए पारित किया गया है।

सोमू वीरजू के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद मंगलवार को पहली बार पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई थी। भाजपा आंध्र प्रदेश के उपाध्यक्ष विष्णुवर्धन रेड्डी और पार्टी के प्रवक्ता चंदू संबाशिव राव ने बैठक के बाद मीडिया को संबोधित किया।

रेड्डी ने कहा, "आंध्र प्रदेश भाजपा का मानना है कि हिंदू मंदिरों और हिंदू मान्यताओं पर हमलों के बारे में एक साजिश चल रही है। ये बिना सोची समझी घटनाएं नहीं हैं, बल्कि राज्य में जातियों और धर्मों का ध्रुवीकरण करने के लिए प्रतीत होती हैं।" 

बता दें कि इससे पहले सोमवार को आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्वी गोदावरी जिले में राज्य के नागरिक आपूर्ति मंत्री कोडाली श्री वेंकटेश्वर राव का एक पुतला जलाया था। इससे पहले, एक क्षेत्रीय चैनल से बात करते हुए, नागरिक आपूर्ति मंत्री ने कहा था कि दुर्गा मंदिर के रथ से चांदी के शेरों की चोरी पर इतना उपद्रव क्यों होता है?

इस पर पूर्व विधायक एम अय्याजी वेमा ने कहा कि मंत्री की टिप्पणी अपमानजनक और हानिकारक थी और उन्होंने हिंदू भावनाओं को आहत किया। हम मंत्री को कैबिनेट से तत्काल हटाने की मांग करते हैं। विरोध स्थल से मिले दृश्यों ने भाजपा कार्यकर्ताओं का पुतला जलाया, जबकि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को शांत करने का प्रयास किया। मंत्री के खिलाफ नारे भी लगाए गए। 

chat bot
आपका साथी