Tokyo Olympics: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पदक पर पीवी सिंधु की नजर, कहा- अभी काम पूरा नहीं हुआ

टोक्यो ओलंपिक के वुमेंस सिंगल्स इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने शुक्रवार को कहा कि उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है और उन्हें अगले मैच के लिए तैयार रहने की जरूरत है।

By TaniskEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:06 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:06 PM (IST)
Tokyo Olympics: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद पदक पर पीवी सिंधु की नजर, कहा- अभी काम पूरा नहीं हुआ
भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने पदक की उम्मीद जगाई। (एएनआइ)

टोक्यो, एएनआइ। टोक्यो ओलंपिक के वुमेंस सिंगल्स इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने शुक्रवार को कहा कि उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है और उन्हें अगले मैच के लिए तैयार रहने की जरूरत है। सिंधु ने शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में जापान की नंबर चार वरीयता प्राप्त अकाने यामागुची को हराया। उन्होंने सीधे सेटों में 21-13, 22-20 से जीत हासिल की। दोनों के बीच क्वार्टर फाइनल का मुकाबला 56 मिनट तक चला।

सिंधु ने विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) को बताया, 'मैं खुश हूं, लेकिन यह अभी खत्म नहीं हुआ है। मेरे लिए यह वापस जाने, आराम करने और अगले मैच के लिए तैयार होने का समय है। मैं खुश हूं, लेकिन मुझे अगले मैच की तैयारी करने की जरूरत है। दूसरा गेम बहुत महत्वपूर्ण था, मैं आगे चल रही थी और अकाने ने वापस की। इसलिए मैं आराम नहीं कर सकती। मेरी तरफ से कुछ गलतियां हुईं । मैं नर्वस नहीं थी। मेरे कोच ने फोकस रखने की सलाह दी। वह लगातार मेरा समर्थन कर रहे थे और इससे मुझे फायदा हुआ और मुझे खुशी है कि मैंने दो मैचों में वापसी की।'

लोगों द्वारा उन्हें एक बड़े मैच की खिलाड़ी कहने पर टिप्पणी करते हुए, उन्होंने कहा, टमैं इसे एक प्रशंसा के रूप में लेती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और यह अभी खत्म नहीं हुआ है। मुझे ध्यान केंद्रित करना होगा और अगले मैच की तैयारी करनी होगी। अगला मैच महत्वपूर्ण है।'

सिंधु के खिलाफ मैच के बारे में बात करते हुए, यामागुची ने कहा,मैंने [मैच प्वांइट] धैर्य रखने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद, पीवी ने शानदार प्रदर्शन किया। मेरे पास शुभकामनाओं वाले काफी संदेश आए थे, इसलिए मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की, लेकिन मैं हार गई। यह निराशाजनक है। बहुत सारे लोगों ने मेरा समर्थन किया और मैं इसकी सराहना करता हूं। मैंने कड़ी मेहनत की और मैं निराश हूं। यह कोई साधारण टूर्नामेंट नहीं है। यह मेरे लिए बहुत खास है।  मेरे लिए पीवी. सिंधु पर अटैक करना मुश्किल था।

chat bot
आपका साथी