प्रो कबड्डी लीग का आठवां सीजन 22 दिसंबर से बेंगलुरु में, बिना दर्शकों के खेले जाएंगे मुकाबले

Pri Kabaddi League पीकेएल का आठवां सत्र यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स के मैच से शुरू होगा। इसके बाद तेलुगू टाइटंस का सामना तमिल थलाइवा से होगा। वहीं यूपी योद्धा की टक्कर गत विजेता बंगाल वारियर्स से होगी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:59 PM (IST)
प्रो कबड्डी लीग का आठवां सीजन 22 दिसंबर से बेंगलुरु में, बिना दर्शकों के खेले जाएंगे मुकाबले
प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 की शुरुआत 22 दिसंबर से होगी (एपी फोटो)

बेंगलुरु, प्रेट्र। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का आठवां सत्र 22 दिसंबर से शुरू होगा जो दर्शकों के बिना खेला जाएगा। आयोजक मशाल स्पो‌र्ट्स ने पहले चार दिन तीन तीन मैचों कराने का फैसला लिया। पीकेएल का आठवां सत्र यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स के मैच से शुरू होगा। इसके बाद तेलुगू टाइटंस का सामना तमिल थलाइवा से होगा। वहीं, यूपी योद्धा की टक्कर गत विजेता बंगाल वारियर्स से होगी। कोरोना महामारी के मद्देनजर बेंगलुरु व्हाइटफील्ड होटल एंड कंवेंशन सेंटर को बायो-बबल (कोरोना से बचाव के लिए खिलाड़ियों के लिए बनाया गया सुरक्षित माहौल) में बदल दिया गया है। 12 टीमें यहीं रहेंगी और खेलेंगी।

प्रो कबड्डी लीग के कार्यक्रम जारी होने के बाद वीवी प्रो कबड्डी लीग के कमिश्नर व मशाल स्पोर्ट्स के सीईओ अनुपन गोस्वामी ने कहा कि वीवी प्रो कबड्डी लीग भारत के अपने खेल कबड्डी को फिर से लोकप्रिय और जीवंत बनाने के लिे नए प्रारूप के साथ जानी जाती है। हमारा लक्ष्य इस खेल को फिर से एक नई ऊंचाई देने का है साथ ही कबड्डी प्रेमियों के लिए ये एक बड़ी सौगात है जिससे उनका खूब मनोरंजन भी होता है। 

अनुपम गोस्वामी ने आगे कहा कि इस बार दो हिस्सों में शेड्यूल जारी करने से टीमों को बेहतर रणनीति बनाने में मदद मिलेगी साथ ही साथ इससे हम इस खेल के फैंस के साथ भी ज्यादा वक्त तक जुड़े रहेंगे। ट्रिपल हेडर और ट्रिपल पंगा अधिक फैंस को अपने मनपंसद खिलाड़ियों और टीमों को देखने से ज्यादा से ज्यादा अवसर प्रदान करेंगे क्योंकि ये सभी टीमें खिताब जीतने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत करते हैं। 

chat bot
आपका साथी