टोक्यो ओलंपिक के लिए थीम सॉन्ग Tu Thaan Ley रिलीज, ऊर्जा से भर देगा आपको

टोक्यो ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय दल के लिए थीम सॉन्ग रिलीज हो गया है। तू ठान ले नाम के इस गाने को बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान ने आवाज दी है। इस थीम सॉन्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक छोटा सा ऊर्जावान भाषण भी सुना जा सकता है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:04 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:04 AM (IST)
टोक्यो ओलंपिक के लिए थीम सॉन्ग Tu Thaan Ley रिलीज, ऊर्जा से भर देगा आपको
India Olympic theme song Tu Thaan Ley रिलीज हो गया है

नई दिल्ली, जेएनएन। Tokyo Olympic Theme Song Tu Thaan Ley: जापान के टोक्यो में होने वाले ओलंपिक खेलों में अब एक महीने से भी कम समय बचा है। वहीं, ओलंपिक दिवस पर भारतीय दल के लिए टोक्यो ओलंपिक के लिए थीम सॉन्ग रिलीज किया गया है, जो खिलाड़ियों को ही नहीं, बल्कि भारतीय लोगों को भी ऊर्जा से भर देगा। ओलंपिक खेलों के लिए बनाए गए इस थीम सॉन्ग को बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान ने आवाज दी है।

ओलंपिक दिवस के मौके पर 'तू ठान ले' नाम के थीम सॉन्ग को रिलीज किया गया है। इस थीम सॉन्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक छोटे से भाषण को सुना जा सकता है, जिसमें पीएम मोदी कह रहे हैं, "एक खिलाड़ी दुनिया के किसी कोने में हाथ में तिरंगा लेकर दौड़ता है तो सारे हिंदुस्तान में ऊर्जा भर देता है।" थीम सॉन्ग के आखिर में आवाज सुनी जा सकती है कि भारतीय एथलीट ओलंपिक में दम लगाएंगे। आप यहां से हौसला बढ़ाओ।

Here's the official theme song for #Tokyo2020

Tune in to the melody of the Olympic Theme Song crafted for the Indian Olympic Contingent #TuThaanLey sung by @_MohitChauhan #Cheer4India pic.twitter.com/cYutG3QYTI

— PIB India (@PIB_India) June 23, 2021

उधर, ओलंपिक दिवस के मौके पर केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा, "आज ओलिंपिक दिवस है और टोक्यो ओलंपिक की 30 दिन की उलटी गिनती भी आज से शुरू हो रही है। खेलों को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी इस बार अपना सर्वश्रेष्ठ दें और रिकॉर्ड बनाएं। पीएम से लेकर आम आदमी तक सभी हमारे प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "पहले हम बहुत कम खेलों में प्रतिनिधित्व करते थे, लेकिन इस बार हमारे एथलीट विभिन्न खेल विधाओं में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। कुछ हमारे लिए बहुत नए हैं जहां भारतीयों ने पहले कभी प्रतिनिधित्व नहीं किया है। हम टोक्यो ओलंपिक से अच्छे परिणाम की उम्मीद करते हैं।" इसके अलावा भारतीय ओलंपिक संघ ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि देश के एथलीटों के मैचों को भारत में देखा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी