क्रिकेट के बाद बैडमिंटन पर कोरोना की मार, भारतीय खिलाड़ी मलेशिया ओपन से हटे

भारत में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग को इसकी वजह से बीच में ही रोकना पड़ गया। अब एक और खेल पर इसकी मार पड़ी है। जानकारी के मुताबिक मलेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट से भारतीय टीम ने नाम वापस ले लिया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:04 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:04 PM (IST)
क्रिकेट के बाद बैडमिंटन पर कोरोना की मार, भारतीय खिलाड़ी मलेशिया ओपन से हटे
भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस से फैली महामारी का असर एक बार फिर से पूरी दुनिया भर छाता नजर आ रहा है। भारत में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग को इसकी वजह से बीच में ही रोकना पड़ गया। अब एक और खेल पर इसकी मार पड़ी है। जानकारी के मुताबिक मलेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट से भारतीय टीम ने नाम वापस ले लिया है।

गुरुवार को दोपहर यह जानकारी मिली कि भारतीय बैडमिंटन टीम अब मलेशिया ओपन में खेलने नहीं जाएगी। टूर्नामेंट का आयोजन इस महीने 25 से 30 मई के बीच किया जाना है। दरअसल भारत में इस वक्त कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हर दिन अब इस वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 4 लाख के पास आने लगी है। महामारी के इस तरह से फैलने की वजह से की देशों ने भारत से उनके देश में जाने वाली उड़ानों को कुछ समय के लिए रोकने का फैसला लिया है।

भारत से मलेशिया जाने वाली फ्लाइट पर भी अगले कुछ दिन के लिए पाबंदी लगाने की खबर है। मलेशिया सरकार से इस कदम के उठाए जाने के बाद भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों को मलेशिया जाने को लेकर संशय बनता नजर आ रहा था। गुरुवार को ही यह खबर आई कि भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है।

IPL हुआ स्थगित 

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने की वजह से ही इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को 20 मुकाबलों के बाद स्थगित करने का फैसला लिया गया। टीम बबल के भीतर लगातार खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित होने की खबरें आ रही थी जिसके बाद आपात काल बैठक में यह फैसला लिया गया।  

chat bot
आपका साथी