खेलमंत्री के सामने ही आपस में भिड़े खिलाड़ी, चल गए घूंसे और कुर्सियां

उद्घाटन समारोह में खेलमंत्री अनिल विज के सामने ही खिलाड़ी आपस में भिड़ गए।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 05:31 PM (IST)
खेलमंत्री के सामने ही आपस में भिड़े खिलाड़ी, चल गए घूंसे और कुर्सियां
खेलमंत्री के सामने ही आपस में भिड़े खिलाड़ी, चल गए घूंसे और कुर्सियां

अंबाला, जेएनएन। अंबाला में राज्यस्तरीय बैडमिंटन और जिमनास्टिक के खेल महाकुंभ में पहले दिन ही हंगामा हो गया। उद्घाटन समारोह में खेलमंत्री अनिल विज के सामने कुर्सियों पर बैठने को लेकर झज्जर और भिवानी के दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए।

झज्जर के एक खिलाड़ी मलमेश ने भिवानी के खिलाड़ी के मुंह पर मुक्का जड़ दिया। उसने भी उसके सिर पर कुर्सी दे मारी। बीच-बचाव कर रहे एक अन्य खिलाड़ी और फुटबाल कोच विश्वजीत को भी हाथ में चोट लगी।

विज, डीसी शरणदीप कौर बराड़, एडीसी शक्ति सिंह जैसे आला अधिकारियों के सामने मारपीट होने से अधिकारी परेशान हो गए। कुर्सी मारने वाला खिलाड़ी उस समय फरार हो गया, लेकिन थोड़ी देर बाद लौट आया। घायल खिलाड़ियों का नागरिक अस्पताल में मेडिकल कराया गया। दोनों पक्षों को एक-दूसरे से माफी मंगवाकर और चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

अंबाली छावनी के डीसीपी अनिल कुमार ने बताया कि कार्यक्रम शुरू होने के दौरान दो-तीन खिलाड़ियों में कुर्सी पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था। एक-दो कुर्सियां टूट गई हैं। घायल युवकों का नागरिक अस्पताल में पुलिस ने मेडिकल कराया है। कोई लिखित शिकायत नहीं दिए जाने के कारण कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी