कैंसर से जूझ रहे डिंको सिंह का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

रविवार को पूर्व मुक्केबाज डिंको सिंह के टेस्ट का नजीता आया जिसमें उनको इस वायरस से संक्रमित पाया गया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 10:28 PM (IST)
कैंसर से जूझ रहे डिंको सिंह का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
कैंसर से जूझ रहे डिंको सिंह का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

इम्फाल, एएनआइ। भारत के दिग्गज मुक्केबाज डिंको सिंह के फैंस को रविवार को चिंताजनक खबर सुनने को मिली। पहले से ही कैंसर की जंग लड़ रहे डिंको को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। रविवार को एशियन गेम्स गोल्ड मेडल चैंपियन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

भारतीय दिग्गज मुक्केबाज डिंको सिंह की पत्नी बबाई देवी ने बताया कि उनको पहले बुखार हुआ था जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। रविवार को डिंको के टेस्ट का नजीता आया जिसमें उनको इस वायरस से संक्रमित पाया गया है।

एएनआइ से बात करते हुए देवी ने बताया, "23 मई को मणिपुर पहुंचने के बाद डिंको सिंह को क्वारंटाइन में रखा गया था और उनको बुखार हुआ था इसलिए कल उनका टेस्ट कराया गया और आज उनका रिपोर्ट आया है। अब उनको सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

T20 WC के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय हैं विराट, तोड़ा था गंभीर का रिकॉर्ड

पिछले महीने ही सिंह को उनके लीवर के कैंसर का इराज कराने के लिए दिल्ली में ले जाया गया था। उन्हें इम्फाल से एयरलिफ्ट कर 25 अप्रैल को दिल्ली ले जाया गया था। वहां उनका रेडियेशन थेरेपी करवाया गया।

डिंको को एयर एम्बुलेंस से ले जाया गया था दिल्ली

लंबे समय से कैंसर की मुश्किल बीमारी से लड़ रहे एशियन गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट मुक्केबाज को स्पाइस जेट ने एयर एम्बुलेंस की सहायता देने का फैसला लिया था। इम्फाल के मुक्केबाज डिंको सिंह को दिल्ली में बेहतर इलाज के लिए ले जाया जाना था। पूर्व चैंपियन को स्पाइस जेट ने अपनी सहायता बिना शुल्क देने का फैसला लिया है। मणिपुर के मुक्केबाज डिंको सिंह ने साल 1998 में बैंकाक एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीता था। 

युवराज सिंह ने सचिन को दिया नया चैलेंज, कहा अब किचन में 'बेलन से शतक' लगाकर तो दिखाओ

chat bot
आपका साथी