कलुंगा में बस की टक्कर से युवक गंभीर

कलुंगा स्थित बजरंग स्टील के पास बस की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:57 PM (IST)
कलुंगा में बस की टक्कर से युवक गंभीर
कलुंगा में बस की टक्कर से युवक गंभीर

जासं, राउरकेला : कलुंगा स्थित बजरंग स्टील के पास बस की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसकी पहचान रायबोगा के केंदुमुंडा गांव निवासी 39 वर्षीय दिनेश कुम्हार के रूप में हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

दिनेश कुम्हार बाइक से घर लौट रहा था। बीरकेरा से आ रही सुहाना बस ने बजरंग स्टील के पास उसे टक्कर मार दी। इससे दिनेश को गंभीर चोट लगी एवं बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद चालक बस लेकर भागा व कलुंगा के गाड़ी को रोक कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही कलुंगा चौकी पुलिस वहां पहुंची और दिनेश को इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा। साथ ही बस को जब्त कर इसकी जांच शुरू की है। वेदव्यास में ट्रक से बैटरी व तेल की चोरी : वेदव्यास के जेके पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक की बैटरी व तेल चुरा लिया गया। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मंगलवार की रात को विजय शंकर गुप्ता का ट्रक वेदव्यास जेके पेट्रोप पंप के पास पार्क किया गया था। देर रात को अज्ञात लोगों ने उसकी बैटरी व करीब 20 लीटर डीजल निकाल लिया। सुबह चालक को इसका पता चलने के बाद मालिक को जानकारी दी। थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। टावर से बैटरी चोरी में दो गिरफ्तार : प्लांट साइट थाना अंतर्गत नया बाजार स्थित मोबाइल टावर से कार्बाइन, डीजी बैटरी व अन्य सामान चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी की सामग्री भी जब्त की गई है। इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

नया बाजार के एयरटेल व बोडाफोन टावर से बीटीएस कार्बाइन, डीजी बैटरी समेत एक लाख से अधिक का सामान चुरा लिया गया था। इस संबंध में कंपनी के अधिकारी सूरज त्रिपाठी ने प्लांट साइट थाने में लिखित शिकायत की थी। इसके आधार पर छानबीन कर रही पुलिस ने शिवशंकर नगर से बंगा मुखी और नया बाजार शॉमिल बस्ती से मोहित किसान को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी की सामग्री भी जब्त की गई हैं।

chat bot
आपका साथी