यूथ कांग्रेस ने बच्चों संग मनाया बाल दिवस

रविवार को युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष फहीम अख्तर की अगुवाई में पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा वार्ड नंबर 19 और 20 स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में जाकर बच्चों के साथ बाल दिवस मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 08:58 AM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 08:58 AM (IST)
यूथ कांग्रेस ने बच्चों संग मनाया बाल दिवस
यूथ कांग्रेस ने बच्चों संग मनाया बाल दिवस

संसू, राजगांगपुर : रविवार को युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष फहीम अख्तर की अगुवाई में पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा वार्ड नंबर 19 और 20 स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में जाकर बच्चों के साथ बाल दिवस मनाया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व पार्षद पीवीके कोया ने बच्चों को देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए चाचा नेहरू के बारे में बताया। इस अवसर बच्चों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इसके बाद युवा कांग्रेस की ओर से बच्चों के बीच फल मिठाई आदि का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस की जिला प्रवक्ता शिल्पा एक्का, अरशद आलम, कलीम इकबाल खान, प्रिस, डब्बू, राजू सहित आंगनबाड़ी कर्मी डाली सहित बड़ी संख्या में बच्चे मौजूद थे। ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत : राउरकेला के एसटीआइ रेलवे ओवरब्रित एवं बसंती कालोनी ओवरब्रिज में दो घटनाओं में ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। रेलवे पुलिस दोनों की लाश को बरामद करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

एसटीआइ रेलवे ओवरब्रिज के नीचे छेंड कलिग विहार इलाके के 48 वर्षीय देवाशीष महंती की लाश मिली। वह रात करीब 11.30 बजे रेल लाइन पार कर रहा था तभी माल गाड़ी की चपेट में आया एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बसंती कालोनी ओवरब्रिज के नीचे अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। सफेद शर्ट एवं काला पैंट पहना है। उसकी पहचान नहीं हुई है। देवाशीष का पोस्टमार्टम कर लाश परिवार वालों के हवाले किया गया जबकि अज्ञात व्यक्ति के शव को आरजीएच शवगृह में रखकर पहचान का प्रयास किया जा रहा है। रेलवे पुलिस अलग अलग मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी