डुबकू में जंगली सूकर के हमले में युवती घायल

राजगांगपुर प्रखंड के कुटनिया पंचायत में जंगली सूकर के हमले में युवती गंभीर रुप से घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 06:15 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 06:15 AM (IST)
डुबकू में जंगली सूकर के हमले में युवती घायल
डुबकू में जंगली सूकर के हमले में युवती घायल

जासं, राउरकेला : राजगांगपुर प्रखंड के कुटनिया पंचायत में जंगली सूकर के हमले में युवती गंभीर रुप से घायल हो गई। उसे पहले राजगांगपुर स्वास्थ्य केंद्र फिर वहां से बेहतर इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है। कुटनिया पचायत के डूबकू गांव के स्कूलपड़ा निवासी मनती मिज (21) मवेशियों को चराने के लिए पास के जंगल में गई थी। इसी दौरान वह जानवरों को जलाशय में पानी पिलाने ले गई। इसी दौरान जंगली सूकर अचानक झारू़ी से निकलकर मनती पर हमला कर दिया। मनती की चींख सुनकर दूसरे ग्रामीण उस ओर दौड़े। लोगों को देख सूकर जंगल की ओर भाग गया। इसके बाद ग्रामीणों ने मनती को उठाकर राजगांगपुर स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया है।

मारपीट के पुराने मामले में तीन लोग गिरफ्तार : एक पुराने मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सूचना के मुताबिक दो माह पूर्व सेक्टर 15 थाना अंतर्गत अकबर बस्ती में दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी। जिसे लेकर थाने में मामला दर्ज हुआ था। उक्त मामले में दो माह से फरार चल रहे तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट चालान कर दी है।

बड़काछर में तालाब में डूबने से वृद्धा की मौत : धरुआडीह थाना अंतर्गत बडकछार गांव के एक वृद्धा तालाब में डूबने से मौत हो गई है।गांव की मानभांगी नायक(75) तालाब में नहाने जाकर और नहीं लौटी थी। परिवार वाले तालाब के पास जाकर उसकी काफी खोजबीन किए थे। बाद में उसका शव तालाब में तैरता पाया गया। सूचना पाने के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सुंदरगढ़ अस्पताल भेज दी है। पुलिस एक अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी