उडरमा में दुकानदार से दो हजार रुपये की छिनतई

पामरा पंचायत के उडरमा चौक के पास राशन दुकानदार से खुदरा मांगने के बहाने दो युवक दो हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 08:17 AM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 08:17 AM (IST)
उडरमा में दुकानदार से दो हजार रुपये की छिनतई
उडरमा में दुकानदार से दो हजार रुपये की छिनतई

जासं, राउरकेला : पामरा पंचायत के उडरमा चौक के पास राशन दुकानदार से खुदरा मांगने के बहाने दो युवक दो हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई है। उडरमा चौक पर राशन की दुकान चलाने वाले सुंदरमणि सिंह दुकान पर थे। तभी दो युवक बाइक से आए और कुछ सामान लेकर दो हजार रुपये का खुदरा मांगा। सामान के एवज में पैसा काटने के बाद उसने खुदरा पैसा लौटा दिया एवं दो हजार रुपये का नोट अपने पास रखा था। अचानक एक युवक ने झपट कर उससे दो हजार रुपये का नोट भी ले लिया और दोनों युवक वहां से फरार हो गए।

सड़क दुर्घटना में बाइक चालक जख्मी : प्लांट साइट थाना अंर्तगत फटा पाइप के निकट शनिवार की सुबह बाइक के सामने अचानक से सूकर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बाइक पलट जाने से चालक जख्मी हो गया। शनिवार की सुबह 6:30 बजे बंडामुंडा की ओर से बाइक चालक राउरकेला की ओर आ रहा था। रास्ते में फटा पाइक पे पास सूकरों का झुंड सड़क पार करने लगा। यह देख बाइक चालक ने अचानक से बाइक की ब्रेक दबाने के कारण सड़क पर गिर कर घायल हो गया। कंटियामुरा में दुकान से चोरी का प्रयास : बड़गांव थाना अंतर्गत कंटियामुरा गांव के पास जितेन्द्र नायक की कपड़े की दुकान से सप्ताह भर पहले ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। शुक्रवार की रात को फिर दो चोर दुकान में घुसे और चोरी का प्रयास किया पर मालिक के जाग जाने पर वे भाग गए। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जितेन्द्र नायक की दुकान का ताला तोड़ कर संबलपुरी साड़ी समेत अन्य कीमती कपड़े सप्ताह भर पहले चुरा लिए गए थे। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही थी। शुक्रवार की रात को करीब तीन बजे दो युवक फिर ताला तोड़ कर दुकान में घुस गए थे। दुकान मालिक तब वहीं सो रहा था। चोरों के अंदर आने पर उसकी नींद खुल गई एवं वह शोर मचाने लगा। इससे चोर घटना को अंजाम नहीं दे सके और वहां से तेजी से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी