ब्लैक में शराब बेचने में दो गिरफ्तार

कोरोना काल में दो दिन शनिवार-रविवार शट डाउन के दौरान ब्लैक में विदेशी शराब बेचने के लिए वार्ड नंबर नौ और वार्ड नंबर 10 के मालगोदाम अंचल के संतोष साहू और रमेश शर्मा नामक दो युवक भारी मात्रा में अपने घर में विदेशी शराब रखे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 06:48 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 06:48 PM (IST)
ब्लैक में शराब बेचने में दो गिरफ्तार
ब्लैक में शराब बेचने में दो गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : कोरोना काल में दो दिन शनिवार-रविवार शट डाउन के दौरान ब्लैक में विदेशी शराब बेचने के लिए वार्ड नंबर नौ और वार्ड नंबर 10 के मालगोदाम अंचल के संतोष साहू और रमेश शर्मा नामक दो युवक भारी मात्रा में अपने घर में विदेशी शराब रखे थे। सूचना पाकर उदितनगर थाना पुलिस ने शनिवार को सदलबल मालगोदाम अंचल में छापेमारी कर 118 लीटर विदेशी शराब बीयर और विभिन्न ब्रांड के नीब जब्त कर लिया। इस संबध में पुलिस आबकारी कानून के तहत एक मामला दर्ज दोनो को कोर्ट चालान कर दिया।

पुलिस से मिली सूचना के अनुासार दो दिनों के साप्ताहिक शट डाउन में मालगोदाम अंचल के वार्ड नंबर - 9 निवासी संतोष साहू और मालगोदाम के ही वार्ड नंबर -10 निवासी रमेश शर्मा ने भारी मात्रा में ब्लैक में विदेशी शराब दुकान से खरीद कर घर में रखा था। दोनों ही ब्लैक में अवैध रुप से विदेशी शराब बेचने की गुप्त सूचना पाकर उदितगनर पुलिस ने शनिवार की सुबह दोनों के घरों में छापेमारी कर इन दोनों के पास से 72 लीटर बीयर और 42 लीटर विभिन्न ब्रांड के विदेशी शराब जब्त करने के साथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

--------------

बोलेरो जीप व विदेशी शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत लुंगेई बस्ती स्थित विदेशी शराब दुकान से कर्मचारियों के द्वारा अवैध तरीके से बाहर शराब भेजे जाने के दौरान पुलिस द्वारा पीछा किया गया। कलुंगा रेलवे फाटक के पास बोलेरो जीप को रोका गया। गाड़ी में शराब लदी थी। उसे जब्त करने के साथ ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

लुंगेई बस्ती से बोलेरो जीप में शराब लाद कर बलंडा अंचल में भेजा जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर ब्राह्मणी तरंग थाना की पुलिस के द्वारा उसका पीछा किया गया एवं कलुंगा रेलवे फाटक के पास उसे रोक लिया गया। बोलेरो में 108 बोतल किगफिशर ब्रांड की बियर, 30 स्ट्रब्रिलिन निब, 20 मैकडावल्स, 19 रायल स्टेग समेत 85 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई। इस अवैध कारोबार में झीरपानी कंटाझार बस्ती निवासी प्रमोद कुमार तांती, शराब दुकान के मैनेजर गुरुद्वारा रोड राउरकेला निवासी रणधीर सिंह, दुकान के कर्मचारी लुंगेइ बस्ती निवासी अनिरुद्ध कुमार को गिरफ्तार किया गया तथा उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

chat bot
आपका साथी