आजाद हिद एक्सप्रेस की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

राजगांगपुर रेलवे स्टेशन के पूर्व पोल संख्या 443/9 जोरूमल के निकट रविवार की सुबह 5 बजकर 15 मिनट के करीब हावड़ा पुणे सुपरफास्ट आजाद हिद एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 70 वर्षीय वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 09:53 PM (IST)
आजाद हिद एक्सप्रेस की चपेट में आने से वृद्ध की मौत
आजाद हिद एक्सप्रेस की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

संसू, राजगांगपुर : राजगांगपुर रेलवे स्टेशन के पूर्व पोल संख्या 443/9 जोरूमल के निकट रविवार की सुबह 5 बजकर 15 मिनट के करीब हावड़ा पुणे सुपरफास्ट आजाद हिद एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से 70 वर्षीय वृद्ध की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक पहचान राजगांगपुर के स्टेशन पाड़ा एसवीएम कालोनी निवासी गौरांग गौड़ के रूप में हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिवार वालों को सौंपा और एक मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

मृतक के पुत्र प्रदीप गौड़ ने बताया कि पिता जी रोजाना पूजा करने के लिए सुबह फूल तोड़ने जाते थे। रोज की तरह आज सुबहभी घर से भोर 5 बजे पूजा के लिए फूल तोड़ने के लिए निकले थे। बताया गया है कि पटरी पार होने के क्रम मे सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट मे आ गए जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हाइवा से टकराने पर ट्रेलर चालक गंभीर : ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत राज्य राजपथ-10 पर बेलडीह के पास ट्रेलर खड़े हाइवा से जा टकराया। इससे ट्रेलर के चालक को गंभीर चोट लगी है। उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस वाहनों को जब्त करने के साथ ही घटना की छानबीन कर रही है। बेलडीह महिंद्रा शोरूम के पास हाइवा खड़ी थी। तभी वहां से गुजर रहे ट्रेलर का टायर फटने से चालक का संतुलन बिगड़ गया। इससे ट्रेलर हाइवा के पीछे से जा टकराया। ट्रेलर का इंजन व पिछला हिस्सा अलग हो गया। अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने से चालक आनंद कुमार दास सीट पर ही फंस गया था। उसका एक पैर कुचल गया है। सूचना मिलते ही ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस वहां पहुंची और चालक को बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

chat bot
आपका साथी