कांसबहाल में टीका लेने को उमड़े युवा

लंबे इंतजार के बाद अब शहर पंचायत ब्लॉक में 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण सोमवार से आरंभ होने से युवाओं में टीका लेने के लिए उत्साह देखा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:45 PM (IST)
कांसबहाल में टीका लेने को उमड़े युवा
कांसबहाल में टीका लेने को उमड़े युवा

संसू, राजगांगपुर : लंबे इंतजार के बाद अब शहर, पंचायत, ब्लॉक में 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण सोमवार से आरंभ होने से युवाओं में टीका लेने के लिए उत्साह देखा जा रहा है। मंगलवार को कांसबहाल पुलिस चौकी अंतर्गत कांसबहाल के टीकाकरण केंद्रों में वैक्सीन लेने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ी। जिन्हें कोविड गाइडलाइन के तहत बारी-बारी से टीका दिया गया। इस दौरान केंद्र के बाहर आशिफ रजा और उनकी टीम टीका लेने आए युवाओं को ग्लूकोस आदि उपलब्ध कराते हुए सभी को टीकाकरण के लिए प्रेरित किया। आशिफ रजा ने बताया कि यह पंचायत एरिया होने के कारण यहां अधिकतर लोग टीका लेने को डर रहे है उनमें जागरूकता की कमी है। वैसे लोगों को जागरूक करके उनकों टीका लेने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। सरोज, मनीष बिस्वाल, चंदन अंजलि कांटा, रंजन ओझा आदि युवक सेवा कार्य में सहयोग कर रहे हैं।

चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार : सांगाबहाल चौक के पास खड़ी बस की बैटरी व सामान चोरी के आरोप में रायबोगा थाना की पुलिस के द्वारा तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है। सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

सरोज साहू की संकट मोचन नामक बस सलांगाबहाल के पास खड़ी थी। शनिवार को बैटरी, जैक एवं अन्य सामान चुरा लिया गया था। इसका पता चलने पर बस मालिक के द्वारा थाने में शिकायत की गई। इसके आधार पर जांच कर रही पुलिस ने सलंगाबहाल गांव के विनय कुल्लू, अमरजीत डुंगडुृंग व राजीव राउत को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है। 24 घंटे में 77 हजार रुपये जुर्माना वसूला : कोविड़ नियम का उल्लंघन करने वालों से राउरकेला जिला पुलिस की इंर्फोसमेंट की टीम ने 24 घंटे में 77 हजार 600 रुपये जुर्माना के तौर पर वसूल किया। इसके तहत जो लोग बगैर मास्क और हेलमेट के शहर में घूम रहे थे उन लोगों से जुर्माना वसूला गया।

chat bot
आपका साथी