आटो की तोड़फोड़ कर चालक को लूटा

सुंदरगढ़ जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई लूटपाट की घटना में पुलिस ने दो घटनाओं के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरी घटना में आरोपित फरार हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 06:54 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 06:54 AM (IST)
आटो की तोड़फोड़ कर चालक को लूटा
आटो की तोड़फोड़ कर चालक को लूटा

जासं, राउरकेला : केबलांग थाना क्षेत्र के आटो चालक लिबियान नाग से सहदेव मुंडारी ने 1200 रुपये लूट लिए और आटो का शीशा तोड़ दिया। इस संबंध में थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार लिवियान नाग यात्रियों को लेकर दार्जिंग पंचायत के बालसूड़ा कोरेइचुगांव गांव के रास्ते में जा रहा था। तभी सहदेव मुंडारी ने उसे रोका और जबरन रुपये मांगने लगा। रुपये देने से मना करने पर आटो का शीशा तोड़ दिया और लिवियान के पाकेट से 1200 रुपये निकाल लिए। लिवियान ने इस संबंध में केबलांग थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थाना अधिकारी विकास स्वाईं ने इसकी जांच कर रहे हैं।

--------------

बड़गांव जंघाबड़देव मंदिर के पुजारी से लूट

जासं, राउरकेला : बड़गांव भोईपाइपाली स्थित जंघा बड़देव मंदिर के पुजारी क्षेत्रवर नायक से लुटेरों ने दस हजार रुपये लूट लिए। पुजारी बैंक से रुपये निकाल कर भोईपाली होकर आ रहा था तभी दो लुटेरे उसका बैग लूट कर फरार हो गए। थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर भोईपाली जंघा बड़देव मंदिर के पुजारी क्षेत्रवर नायक घर के काम से बैंक से पैसे निकालने के लिए बड़गांव गया था। उसने दस हजार रुपये निकाल कर अपने बैग में रखे। भोईपाली जाने के रास्ते में दो युवक बाइक से वहां पहुंचे और उसका रुपये वाला बैग छीन लिया और तेजी से फरार हो गए।

--------

व्यवसायी के घर से लूट में एक आरोपित गिरफ्तार जासं, राउरकेला : बड़गांव थाना क्षेत्र के जाने माने व्यवसायी शिवशंकर अग्रवाल के घर से सप्ताह भर पहले सशस्त्र लूट के मामले में पुलिस द्वारा एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से लूटी गई स्कूटी भी जब्त की गई है। उससे पूछताछ में कई सुराग हाथ लगे हैं जिसके आधार पर पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार व्यवसायी शिवशंकर अग्रवाल के घर में घुसकर पिस्तौल दिखाकर नकदी व आभूषण व स्कूटी लूट लिया गया था तथा 15 दिन के अंदर 15 लाख रुपये नहीं देने पर गंभीर परिणाम की चेतावनी दी गई थी। एक स्कूटी व मोबाइल को रास्ते में छोड़ दिया गया जबकि एक स्कूटी लेकर भागे थे। पुलिस द्वारा इस घटना की गुत्थी सुलझा ली गई है। इस मामले में बिसरा थाना क्षेत्र के कुनू केरकेटा को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से लूटी गई स्कूटी भी जब्त की गई है। उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया है। लुटेरा गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी