सुंदरगढ़ में डकैती की योजना बनाते तीन गिरफ्तार

सुंदरगढ़ में डकैती की योजना बनाते तीन गिरफ्तार
Publish Date:Fri, 25 Sep 2020 12:16 AM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, सुंदरगढ़ : सुंदरगढ़ जिला पुलिस ने डकैती की योजना बनाते तीन युवकों को बुधवार की रात को दबोच लिया। हालांकि तीन फरार होने में सफल रहे।

गुरुवार को टाउन थाना में मीडिया को जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ मधुसिक्ता मिश्र ने बताया कि बुधवार की रात एसआइ संतोष कुमार सेठी टीम के साथ गश्त पर थे। उन्हें रात के करीब डेढ़ बजे खबर मिली की समीना चौक पर कुछ हथियारबंद अपराधी एकत्र हुए हैं। जो उस सुनसान रास्ते पर आवागमन करने वाले कोयला वाही ट्रकों को लूटने वाले हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस तत्काल समीना चौक पहुंची। यहां कुछ युवक नशाखोरी करते नजर आए। पुलिस को देख सबने वहां से भागने की कोशिश की, पर पुलिस ने उनका पीछा किया तथा उनमें से तीन को पकड़ लिया। अन्य तीन भागने में सफल रहे। पकड़े गए अपराधियों में से हेमसागर यादव उर्फ सागर की तलाशी में पुलिस को एक देसी बंदूक, एक काला नकाब, एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। दूसरे अपराधी प्रकाश चंद्र उर्फ कालिया के पास से एक देसी कटटा, एक जिओ फीचर फोन व एक काला नकाब एवं तीसरे अपराधी मो. एकराम उर्फ एक्कू के पास से एक काला नकाब, एक भुजाली व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। साथ ही एक बाइक, दो शराब की आधी भरी बोतल, दो अधजली मोमबत्ती, सिगरेट पैकेट व माचिस, मिर्च पाउडर का पैकेट भी बरामद हुआ है। पूछताछ में तीनों ने कबूल किया कि वह कोयलावाही ट्रकों को रोक उनके चालकों से नकदी व मोबाइल फोन लूटने की फिराक में थे। टाउन थाना प्रभारी वीवत्स प्रधान ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट चालान कर दिया गया। हेमसागर के नाम पहले भी टाउन थाना में दो व तलसरा थाना में दो मामले दर्ज है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.