'यंग इंडिया बोल' की विजेता बनी शिल्पा एक्का

युवा कांग्रेस की ओर से दिल्ली में आयोजित यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम में सुंदरगढ़ जिले के राजगांगपुर जिला कांग्रेस की प्रवक्ता शिल्पा एक्का ने अपने दमदार वक्तव्य की बदौलत राष्ट्रीय भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल कर शहर का गौरव बढ़ाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:53 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:53 PM (IST)
'यंग इंडिया बोल' की विजेता बनी शिल्पा एक्का
'यंग इंडिया बोल' की विजेता बनी शिल्पा एक्का

संसू, राजगांगपुर : युवा कांग्रेस की ओर से दिल्ली में आयोजित यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम में सुंदरगढ़ जिले के राजगांगपुर जिला कांग्रेस की प्रवक्ता शिल्पा एक्का ने अपने दमदार वक्तव्य की बदौलत राष्ट्रीय भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल कर शहर का गौरव बढ़ाया है। यह कार्यक्रम दिल्ली स्थित यूथ कांग्रेस भवन में आयोजित किया गया था जिसमें पूरे भारत से लगभग 280 प्रतिभागियों ने भाग लिया था। इस कार्यक्रम में राजगांगपुर से युवा कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय भाषण प्रतियोगिता में शिल्पा एक्का भी भाग लेने पहुंची थी और तमाम प्रतिभागियों के बीच अपने दमदार भाषण व बोल के जरिए चयनकर्ताओं के बीच अपनी अनमोल छाप छोड़ने में कामयाब रही और इस कार्यक्रम की प्रथम विजेता बन कर सुंदरगढ़ जिले समेत शहर का गौरव बढ़ाने में सहायक बनी। वेदव्यास में हाइवा की टक्कर से साइकिल चालक गंभीर : वेदव्यास शॉमिल चौक के पास राज्य राजपथ पर मंगलवार की देर शाम तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से साइकिल चालक को गंभीर चोट लगी। उसके दोनों पैर कुचल गए हैं। पुलिस की सहायता से उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं इसकी जांच की जा रही है।

सेक्टर-6 के कल्याणी राय कालोनी निवासी 54 वर्षीय सुधांशु स्वाईं बेलडीह स्थित एक प्लांट में काम करता है। वह काम खत्म कर लौट रहा था तभी हाइवा की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कुचल गए। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे एंबुलेंस के जरिये राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस द्वारा हाइवा को भी जब्त कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी