स्कॉर्पियो की ठोकर से बाइक सवार दो युवक जख्मी

नगर अंतर्गत एस एच-10 स्थित जामपाली बाइपास के निकट शुक्रवार को बाइक अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो से टकरा जाने दो युवक जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 10:10 PM (IST)
स्कॉर्पियो की ठोकर से बाइक सवार दो युवक जख्मी
स्कॉर्पियो की ठोकर से बाइक सवार दो युवक जख्मी

संसू, राजगांगपुर : नगर अंतर्गत एस एच-10 स्थित जामपाली बाइपास के निकट शुक्रवार को बाइक अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो से टकरा जाने दो युवक जख्मी हो गए। लमलोई गांव निवासी संतोष बोस अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रहा था तभी हाइवे पर आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी को टक्कर मार कर ओझल हो गई। इस दुर्घटना में संतोष और उसका साथी लहूलुहान हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को राजगांगपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद संतोष को राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। महिला ने पति के खिलाफ दर्ज कराया उत्पीड़न का मामला : सुंदरगढ़ सदर थाना क्षेत्र के किरेई गांव में पत्नी चंद्रकांति के साथ मारपीट व घर से निकाल दिया गया। पीड़िता ने थाना पहुंचकर इसकी प्राथमिकी दर्ज कराने के साथ ही न्याय की गुहार लगाई है।

किरेइ सूत मिल में पहरेदार के रूप में काम करने वाले तरुण मल्लिक पत्नी व तीन साल की बेटी के साथ रहते थे। मारपीट करने के कारण पत्नी अपने मायके झारसुगुड़ा पहाड़ी मंदिर के पास कुछ दिन के लिए गई थी। वहां से लौटने पर तरुण ने उसके साथ मारपीट की एवं घर से निकाल दिया। इसके बाद पत्नी ने थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। बंधबहाल में महिला की अस्वाभाविक मौत : किजिरकेला थाना अंतर्गत बंधबहाल बीजागढ़ गांव में पद्मिनी राणा की अस्वाभाविक मौत हो गई। बेटी नलिनी की शिकायत के बाद पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है। बीजागढ़ में मां व बेटी रहती थी। दोपहर में बेटी नलिनी बाहर गई थी। जब घर लौटी तो दरवाजा खुला था एवं मां अंदर अचेत पड़ी थी। पड़ोसियों को इसकी जानकारी मिलने पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना मिलने पर किजिरकेला थाना की पुलिस वहां पहुंचकर शव को जब्त कर उसका पंचनामा व सुंदरगढ़ में पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण पता चलने की बात पुलिस की ओर से कही गई है।

chat bot
आपका साथी