पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर कर दी थी ससुर की हत्या

कुतरा थाना अंतर्गत पचोरा बाजार टोली में अधेड़ व्यक्ति की कुल्हाड़ी मार कर हत्या के मामले में आरोपित दामाद तुलाराम रोहिदास को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस कामयाब रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 10:03 PM (IST)
पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर कर दी थी ससुर की हत्या
पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर कर दी थी ससुर की हत्या

संसू, राजगांगपुर : कुतरा थाना अंतर्गत पचोरा बाजार टोली में अधेड़ व्यक्ति की कुल्हाड़ी मार कर हत्या के मामले में आरोपित दामाद तुलाराम रोहिदास को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस कामयाब रही। पुलिस ने आरोपित दामाद को झारसुगुड़ा से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि जिस समय ये हत्या हुई थी उस समय ये आशंका जताई जा रही थी कि 53 वर्षीय सुकरु सोरेंग की हत्या आपसी रंजिश को लेकर हुई होगी। अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी वार से उसकी हत्या की होगी। हाथों में चोट के निशान से ये अनुमान लगाया जा रहा था कि मृतक अपने बचाव करने की कोशिश की होगी। हत्या के बाद कुतरा थाना की पुलिस घटनास्थल स्थल के सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच करते हुए आरोपित दामाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, सुकरु सोरेंग की लड़की की शादी झारसुगुड़ा निवासी तुलाराम रोहिदास के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद अचानक सुकरु सोरेंग की लड़की अपने पति को छोड़ कर पिता के घर वापस लौट आई। सुकरु सोरेंग की लड़की शादी शुदा होने के बाद भी किसी दूसरे लड़के से उसका प्रेम संबंध था और इसकी जानकारी मिलने पर पति-पत्नी में बकझक हुई और इसके बाद ही सुकरु सोरेंग की लड़की वापस अपने पिता के घर आ गई थी। पत्नी के वापस नहीं लौटने से नाराज तुलाराम रोहिदास विगत 22 जुलाई की रात पचोरा पहुंचकर घर के बाहर सो रहे ससुर की कुल्हाड़ी से हत्या कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया था।

chat bot
आपका साथी