बीडीओ बदलने को लेकर जिलापाल को सौंपा ज्ञापन

ब्लाक अधिकारी पीयूष लुहार को बदलने की मांग को लेकर प्रमुख समिति सदस्य सरपंच और बीजद के उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक मंगला किसान ने जिलापाल निखिल पवन कल्याण को एक ज्ञापन सौंपा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:15 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:15 AM (IST)
बीडीओ बदलने को लेकर जिलापाल को सौंपा ज्ञापन
बीडीओ बदलने को लेकर जिलापाल को सौंपा ज्ञापन

संसू, राजगांगपुर : ब्लाक अधिकारी पीयूष लुहार को बदलने की मांग को लेकर प्रमुख, समिति सदस्य, सरपंच और बीजद के उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक मंगला किसान ने जिलापाल निखिल पवन कल्याण को एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में कहा गया है कि कई बार जनप्रतिनिधि को नजरंदाज कर बीडीओ एक खासमखास दल के साथ अपने नजदीकी लोगों को काम दे रहे हैं। ब्लाक अध्यक्ष, समिति सदस्य और सरपंच ने आरोप लगाया है कि बीडीओ विभिन्न विकास मूलक कार्य में विधायक के कहने पर उनके समर्थक सहित अपने खासमखास लोगों को ठेका दे रहे हैं। ब्लाक कार्यालय की समीक्षा बैठक के समय विधायक ब्लाक अध्यक्ष, समिति सदस्य और सरपंच को अनदेखी कर अपने समर्थकों के साथ समीक्षा बैठक कर अपनी मनमानी रवैया अपनाते हुए काम कर रहे है जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। जिलापाल से बीडीओ का तबादला करने की मांग की गई है। आरपीएफ ने चोरी के मोबाइल बेच रहे युवक को दबोचा : मोबाइल चोरी कर उसे ट्रेन में बेच रहे युवक को रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने पकड़ लिया। उसके पास से चार मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा गिरोह में शामिल अन्य आरोपितों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त ओंकार सिंह ने बताया कि हावड़ा मेल ट्रेन से एक यात्री का मोबाइल चोरी कर युवक उसे बेचने का प्रयास कर रहा था व यात्रियों से झगड़ भी रहा था। इसकी सूचना मिलने पर ट्रेन में जा रहे अनुरक्षण टीम के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक कुना बारिक वहां पहुंचे और उससे पूछताछ की। उसके पास वैध टिकट नहीं था। उसने अपना नाम अब्दुल समद खान बताया। वह राजा बाजार कोलकाता के एपीसी रोड का रहने वाला है। उसके पास से चोरी के चार मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं। पूछताछ में बताया कि मोबाइल झारसुगुड़ा बाजार से चोरी किए थे। उसे राउरकेला रेल पुलिस के हवाले किया गया जहां से उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी