कांस्टेबल के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज

सुंदरगढ़ पुलिस जिला के लेफ्रीपाड़ा थाना के एक कांस्टेबल के खिलाफ लंबे समय तक संबंध रखने व बाद में दूसरी युवती को अपनाने तथा इसका विरोध करने पर अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम करने का मामला थाने में दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 08:19 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 08:19 AM (IST)
कांस्टेबल के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज
कांस्टेबल के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ पुलिस जिला के लेफ्रीपाड़ा थाना के एक कांस्टेबल के खिलाफ लंबे समय तक संबंध रखने व बाद में दूसरी युवती को अपनाने तथा इसका विरोध करने पर अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम करने का मामला थाने में दर्ज कराया गया है। दूसरी युवती के खिलाफ भी हत्या के लिए धमकी देने की शिकायत के बावजूद पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं किए जाने का आरोप लगाया गया है।

पीड़िता की ओर से सदर थाना में दी गई तहरीर में बताया गया है कि लेफ्रीपाड़ा थाना में कार्यरत कुलाबिरा जोरपाड़ा के कांस्टेबल मुकेश वीरकंठिया शादी का झांसा देकर 2017 से उसके साथ संपर्क रखा था। विभिन्न बहाने रुपये भी लिए। तीन साल तक उसके साथ संबंध रखने के बाद अब उससे दूरी बना रहा है। सबडेगा इलाके की एक युवती से वह अब संबंध रखा है। इसका विरोध करने पर वह गालियां देने के साथ ही उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। नई प्रेमिका ने भी उसे रास्ते हट जाने व ऐसा नहीं करने पर जान से मार डालने की धमकी दी है। इस शिकायत पर पुलिस द्वारा सक्रियता नहीं दिखाने का आरोप लगाया है एवं इसे लेकर एसपी कार्यालय के समक्ष अनशन करने की चेतावनी दी है। महिला के गले से चेन झपट ले गए उचक्के : राउरकेला में सोना चेन छिनतईबाज फिर से सक्रिय हो गए हैं। तीन दिन पहले छेंड कालोनी में महिला के गले से सोने की चेन की छिनतई हुई थी। मंगलवार को बसंती कालोनी क्षेत्र में एक महिला के गले से चेन छीन ली गई। इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

बसंती कालोनी के डीएल ब्लाक निवासी प्रभाती जेना सुबह घर के पास फूल तोड़ रही थी तभी बाइक से दो युवक आए और उनके गले से चेन तोड़ कर फरार हो गए। महिला के द्वारा शोर मचाने पर जब तक लोगों को कुछ समझ में आता तब तक लुटेरे वहां से भाग चुके थे।

chat bot
आपका साथी